17 MAYTUESDAY2022 4:08:51 AM
Nari

Sachin Tendulkar की डॉक्टर बेटी अब बनेगी एक्ट्रेस, बॉलीवुड में आने से पहले ही मचा चुकी है तहलका

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 29 Apr, 2022 03:25 PM

किक्रेट के मास्टर कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इन दिनों लाइमलाइट में बनी हुई है। खबरों की माने तो सारा जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली है। इस खबर के बाद से ही हर कोई उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है और साथ ही लोग सारा से जुड़ी बातें जानने के लिए भी उत्साहित है। ये तो सब जानते ही है कि वो सचिन तेंदुलकर की बेटी है लेकिन उन्होंने पढ़ाई क्या की वो बॉलीवुड में आने से पहले क्या कर रही थी ये सब बातें चलिए हम आपको इस पैकेज में बताते है। साथ ही आपको बताते है कि सचिन को एक शख्स ने धमकी भी दी गई थी कि अपनी बेटी की शादी उससे करवा दें नहीं तो वो उनकी लाडली को किडनेप कर लेंगे।

अपनी मां के नक्शेकदम पर चलती है सारा

सारा तेंदुलकर का जन्म 12 अक्टूबर 1997 को मुंबई में हुआ था। सारा के पिता के नाम सचिन तेंदुलकर है और मां का नाम अंजलि। सारा के पिता जहां क्रिकेटर रह चुके है वही उनकी मां डॉक्टर है। सारा अपनी मां अंजलि की तरह की बेहद खूबसूरत है और उनका ड्रेसिंग सेंस भी अपनी मां की ही तरह है। सारा अक्सर अपनी खूबसूरती और ड्रेसिंग स्टाइल के लिए भी चर्चा में रहती है। करियर की बात करें तो सारा अपनी मां के नक्शेकदम पर गई है। सारा ने लंदन से मेडिकल की डिग्री ली है। सारा ने अपनी शुरूआती पढ़ाई मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की। आगे की पढ़ाई उन्होंने लंदन यूनिवर्सिटी से की। डॉक्टरी करते हुए ही सारा ने मॉडलिंग में कदम रख लिया। सारा का छोटा एक भाई है अर्जुन तेंदुलकर जिसने अपने पिता की तरह क्रिकेट को अपना करियर बनाया है। अर्जुन कई टूर्नामेंट में खेल चुके हैं। सारा का नाम क्रिकेट के एक लोकप्रिय टूर्नामेंट सहारा कप के नाम पर रखा गया। यह पहला टूर्नामेंट था जो सचिन ने साल 1997 में बतौर कप्तान पहली बार जीता था। इसी जीत के बाद सचिन ने अपनी बेटी का नाम सारा रखा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

सारा के बॉलीवुड में आने के हैं चर्चे

बीते कई दिनों से खबरें सुनने को मिल रही थी कि सारा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। पहले कहा जा रहा था कि सारा शाहिद कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी फिर कहा गया कि आमिर खान उन्हें लॉन्च करेंगे लेकिन खुद सचिन ने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया था और कहा था कि उनकी बेटी अपनी पढाई में बिजी हैं। भले ही अब सारा बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है लेकिन इससे पहले वो एक एड फिल्म में नजर आ चुकी हैं।

कई लोगों के साथ जुड़ चुका है सारा का नाम

सारा तेंदुलकर ने अभी तक बॉलीवुड में एंट्री नहीं की लेकिन इससे पहले ही वो अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रह चुकी है। सारा का नाम टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल के साथ जुड़ चुका है। सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे को फॉलो करते है इसके अलावा सारा शुभमन गिल की बहनों को भी फॉलो करती है। इससे इनके अफेयर की खबरें उड़ी थी। इससे पहले सारा का नाम मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के साथ भी जुड़ा था। कई बार दोनों साथ में स्पॉट हुए लेकिन अपने अफेयर की खबरों पर इन्होंने कभी रिएक्ट नहीं किया। यहीं नहीं, यारियां फेम बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली के साथ भी सचिन की बेटी सारा के लिंकअप की खबरें सामने आई थी लेकिन हिमांश ने एक इंटरव्यू में इन खबरों को अफवाह बताते हुए कहा था कि सारा और वो एक अच्छे दोस्त है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

सारा तेंदुलकर को लेकर कंट्रोवर्सी

साल 2018 में सारा तब चर्चा में आई थी जब देव कुमार मैती नाम के आरोपी ने लगभग 20 बार तेंदुलकर के घर फोन किया और सारा के बारे में गलत बातें बोलीं। यही नहीं, आरोपी ने तो सारा का किडनैप करने की धमकी भी दी थी। जबकि आरोपी के मुताबिक वो सारा से पहली नजर में ही प्यार करने लगा था और वो उससे शादी करना चाहता था। उन्होंने कहा था कि अगर सारा ने उनसे शादी नहीं की तो वह उसे किडनैप कर लेगा। बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था। बाद में आरोपी के परिवार ने दावा किया था कि देवकुमार मैती पिछले कुछ महीनों से मानसिक अवसाद से पीड़ित है और उसका इलाज भी चल रहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

सारा से जुड़ी अन्य बातें

सचिन की बेटी सारा को किताबें पढ़ना, मूवी देखना और म्यूजिक सुनना काफी पसंद है। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण उनके फेवरेट स्टार है। इसके अलावा सचिन की लाडली को शॉपिंग और पेंटिंग करना अच्छा लगता है। सारा भले ही अभी इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं बनी लेकिन वो हर बड़ी पार्टी में दिखाई देती है।

Related News