03 MAYFRIDAY2024 12:12:11 AM
Nari

बेहद टाइट कपड़े पहनकर रुबीना ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, लोग बोले- बच्चे का तो ख्याल रखो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Sep, 2023 05:23 PM
बेहद टाइट कपड़े पहनकर रुबीना ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, लोग बोले- बच्चे का तो ख्याल रखो

जाे  रुबीना दिलैक कुछ दिनों पहले अपने बेबी बंप को छिपाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही थी अब वह ही इसे जमकर फ्लॉन्ट कर रही है। हाल ही में  अदाकारा ने लंबे समय से चल रहीं प्रेग्नेंसी की खबरों पर पक्की मुहर लगाते हुए फैंस को गुडन्यूज सुनाई है। इसके बाद से ही वह  चर्चाओं में बनी हुई है। अब उन्होंने अपनी  लेटेस्ट तस्वीरों से तहलका मचा दिया है। 

PunjabKesari
दरअसल रुबीना ने हाल ही में   ब्लैक आउटफिट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इन तस्वीरों में वह काफी  ग्लैमरस दिख रही हैं। जहां उनका  मैटरनिटी फोटोशूट का स्टाइल स्टेटमेंट फैंस को काफी इंप्रेस कर रहा है वहीं कुछ लोग इसे लेकर अदाकारा को ट्रोल भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari
लोग इस तस्वीर को देखने के बाद रुबीना को जमकर सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- मां बनने का एहसास बेहद खूबसूरत है, इतना शो ऑफ तो तम करो। कुछ का कहना है कि इतने टाईट कपड़े पहनने से बच्चे को परेशानी हो रही हाेगी, तुम मां हो कुछ तो उसका ख्याल रखो। एक यूजर ने लिखा-  इन लोगों को शर्म नहीं है।

 PunjabKesari


वहीं रुबीना दिलैक के लुक की बात करें तो इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ और साथ में  ब्लैक कलर के खूबसूरत ईयररिंग्स पहनें हुए हैं जो लोगों का ध्यान अपनी और खींच रहे हें। एक्ट्रेस ने हील्स को छोड़कर काले सैंडल को चुना, उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है। उन्होंने अपनी इस फोटो के साथ केप्शन दिया- "मामाकाडो #वाइब्स।"

Related News