20 APRSATURDAY2024 3:35:17 AM
Nari

बिग बॉस 13 के फेमस कपल Sidnaaz ने कर ली गुपचुप शादी!

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 Feb, 2021 12:13 PM
बिग बॉस 13 के फेमस कपल Sidnaaz ने कर ली गुपचुप शादी!

बिग बॉस 13 की सुपरहिट जोड़ी शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। लोग दोनों की दोस्ती को बहुत पसंद करते हैं। वहीं शो खत्म होने के बाद भी दोनों एकसाथ नजर आ रहे हैं। कई खबरों में तो उनके अफेयर तक का जिक्र भी किया गया है। वहीं अब सिजनाज से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो शहनाज और सिद्धार्थ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि दोनों ने अपनी शादी को छुपाकर रखा है।

PunjabKesari

2020 में हुए एक

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की शादी हो गई है और इनकी शादी हाल ही में नहीं बल्कि पिछले साल दिसंबर 2020 में हुई है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि सिडनाज की शादी कोर्ट में हुई है।

PunjabKesari

करियर पर करना चाहते हैं फोकस

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने अपनी शादी की खबर को अब तक सीक्रेट रखा है। इसके पीछे की वजह यह है कि दोनों अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं। 

PunjabKesari

हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है। मगर, फैंस शहनाज और सिद्धार्थ की शादी की खबर सुनकर बेहद खुश हैं। आपको बता दें कुछ दिनों पहले एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें शहनाज गिल मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने नजर आ रही थी तो वहीं सिद्धार्थ उनके बगल में खड़े दिखाई दे रहे थे। हालांकि वो किसी फैन ने सिडनाज की फेक फोटो बनाई थी।

Related News