26 APRFRIDAY2024 4:43:50 PM
Nari

रणवीर ने बताए मैरिज लाइफ के सीक्रेट, हर कपल के लिए जानना जरूरी

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 19 Dec, 2018 07:11 PM
रणवीर ने बताए मैरिज लाइफ के सीक्रेट, हर कपल के लिए जानना जरूरी

कहते हैं कि पुरूष की कामयाबी के पीछे औरत का हाथ होता है और इस बात को पूरी तरह सच मानते हैं बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह। उन्होंने अपने 8 सालों के करियर में हिंदी सिनेमा में बड़ा मुकाम हासिल किया है जिसका एक क्रेडिट वह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण भी देते हैं। उन्होंने खुद अपने मैरिड लाइफ के सीक्रेट शेयर किए हुए बताया कि कैसे दीपिका हर मोड़ पर उनके साथ खड़ी रहती हैं। 

 

शादी के बाद एक साथ अवॉर्ड फंक्शन में दीपवीर

हाल ही में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड शो हुआ जिसमें रणवीर की स्पीच सुनकर दीपिका काफी इमोशनल हो गई थी। इस बात पर रणवीर कहते हैं कि इस दौरान दीपिका इसलिए काफी इमोशनल हो गई थीं क्योंकि यह हमारा साथ में पहला अवार्ड शो था। दरअसल, इस स्पीच में उन्होंने दीपिका की तारीफ में काफी कुछ कहा और अपनी मैरिड लाइफ के सीक्रेट्स भी बताए। 

PunjabKesari, Nari, deepveer image, deepveer in star screen award 2018
 
रणवीर की अचीवमेंट में दीपिका का हाथ

रणवीर मानते हैं कि उनके करियर में उन्होंने जो कुछ भी अचीव किया है, उसमें दीपिका पादुकोण का अहम योगदान रहा है क्योंकि दोनों ने साथ-साथ ग्रो किया है। 

PunjabKesari, Nari, Deepveer Image

दीपिका से सीखी ईमानदारी 

रणवीर कहते हैं कि पत्नी दीपिका से उन्होंने काफी कुछ जैसे- ईमानदारी, टाइम मैनेजमेंट, अनुशासन, प्रोफेशनलिज्म सब दीपिका से सीखा है। 

 

करियर पर फोकस करना दीपिका से सीखा

इतना ही नहीं, उन्होंने अपने काम को लेकर फोकस्ड रहना भी दीपिका से ही सीखा है, यहीं वजह है कि आज उनकी गिनती अच्छे कलाकारों में होती हैं।

 

मैरिड लाइफ में बहुत खुश है रणवीर

रणवीर सिंह ने बताया कि वह अपनी शादीशुदा जिंदगी के इस पल को खूब एन्जॉय कर रहे हैं और अपने गृहस्थ जीवन में बेहद खुश भी हैं। 

PunjabKesari, Nari, Deepveer image

रणवीर का पूरा ख्याल रखती हैं दीपिका 

रणवीर ने बताया कि दीपिका उनका अच्छे से ख्याल रखती हैं। इतनी अच्छी और सुपरस्टार होने के बावजूद वह घर पर बिल्कुल सामान्य रहती हैं। 

PunjabKesari, nari, deepveer image

रणवीर की पसंद का भी रखती हैं ख्याल  

रणवीर बताते है, 'मुझे अच्छा लगता है जब दीपिका मुझे कॉल करती है और मुझसे पूछती हैं कि तुम घर कब आ रहे हो, खाने में क्या खाओगे।'
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News