26 APRFRIDAY2024 2:47:57 PM
Nari

Makeup Disaster! रानू मंडल का नया मेक-ओवर हुआ वायरल, लोगों ने मिम्स बनाकर किया ट्रोल

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 17 Nov, 2019 02:45 PM
Makeup Disaster! रानू मंडल का नया मेक-ओवर हुआ वायरल, लोगों ने मिम्स बनाकर किया ट्रोल

कहा जाता है कि यश और शौहरत जितनी जल्दी किसी को प्राप्त होती है उतनी ही जल्दी ही छीन भी जाती है। हाल ही में अपनी गायकी के लिए मशहूर रानू मंडल ट्रोलर्स का सबसे तगड़ा टारगेट बनी हुई है। आए-दिन रानू मंडल कभी अपने व्यवहार के लिए सुर्खियों में आ जाती है तो कभी अपने बदले तेवर को लेकर। मगर इस बार अपने लुक की वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर बनी हुई है। यही-नहीं  लोग रानू पर धुआं-धार मिम्स बनाने में लगे हुए है। जहां लोग स्टार बनने के बाद अपना मेकओवर अच्छे लगने के लिए करवाते है, वहीं रानू ने मेकओवर करवा अपना सबके सामने मजाक बनवा लिया है।

PunjabKesari

दरअसल रानू ने किसी फैशन शिरकत के लिए यह लुक अपनाया है। रानू ने बहुत ही सुन्दर पीच लहंगा पहना हुआ है। मगर उनका ओवर मेकअप उनके मजाक की वजह बन गया। उन्होंने अपने चहरे के रंग के हिसाब से फाउंडेशन का चयन नहीं किया है। अब इसमें तो सारी गलती सिर्फ उनके मेकअप आर्टिस्ट की ही है। लेकिन इसका परिणाम तो रानू को ही भुगतना पड़ रहा है। रानू ने अपने चेहरे पर तो फाउंडेशन लगाया मगर हाथ और गर्दन पर लगाना ही भूल गई जिससे उनके चेहरे और हाथों के रंग में साफ डिफरेंस दिख रहा है। फिर क्या फैंस ने उनकी इस बात पर जमकर क्लास लगाई है या यूं कह लीजिए उनकी फोटोज पर अजीबों-गरीबो कमैंट्स की बाढ़ आ गई हो। बता दें कि उन्होंने यह मेकअप किसी कानपुरी सैलून से करवाया है।

PunjabKesari

PunjabKesari

रानू के इस लुक पर ट्रोलर्स ने तमाम मिम्स भी तैयार किए है। ऐसा लग रहा है कि जितनी मेहनत उनकी मेकअप पर न हुई हो उससे ज्यादा तो उनके ऊपर बने मीम्म पर लगी है। वैसे तो आपको उनके तेवर के बारें में पता ही होगा कि कैसे वो मीडिया व अपने फैंस को अपना एटीट्यूट दिखा चुकी है। जो भी हो अब तो ट्रोलर्स ने रानू के तेवर ठिकाने पर लगा ही दिए है। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News