30 NOVMONDAY2020 12:55:55 AM
Nari

करीना के पिता को आज भी सता रहा यह गम, दुख से उभरने के लिए कर रहे यह काम

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Oct, 2020 04:39 PM
करीना के पिता को आज भी सता रहा यह गम, दुख से उभरने के लिए कर रहे यह काम

एक्ट्रेस करीना कपूर के पिता व एक्टर रणधीर कपूर अपने भाई ऋषि कपूर के जाने का गम भुला नहीं पा रहे। ऋषि कपूर की मौत को 5 महीने से ज्यादा वक्त हो गया है लेकिन रणधीर कपूर को आज भी उनकी बहुत याद आती हैं। रणधीर कपूर ने हाल में ही एक इंटरव्यू में कहा कि वह अक्सर अपने भाई ऋषि कपूर के साथ पार्टी करते थे लेकिन उनके जाने के बाद वह अकेले हो गए।

ऋषि कपूर को काफी मिस कर रहे है रणधीर

एक इंटरव्यू के दौरान रणधीर ने कहा था- मैं और चिंटू (ऋषि) एक-दूसरे के काफी करीब थे। दोनों एक-दूसरे की कंपनी को बहुत पसंद करते थे। यह मेरे लिए एक भावनात्मक क्षति है। हम दोनों में पसंद और नापसंद की कई चीजें एक जैसी थी। आगे उन्होंने कहा था हम एक-दूसरे को कॉल करते और कहते थे- क्या कर रहा है अगर तुम नहीं आते हो तो चलो मैं आ जाता हूं। हमें कभी भी क्राउड की जरूरत नहीं पड़ती थी। हम वैसे ही खुश मिज़ाज थे। हंसी खुशी से कट रही थी जिंदगी। लेकिन ये क्या हो गया, अब उसमें से एक मुसाफिर उतर गया। देखें आगे क्या होता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sister sledge ❤️❤️❤️ Happy birthday beautiful Ridz @riddhimakapoorsahniofficial 🎈

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Sep 14, 2020 at 9:57pm PDT

सिंगिग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' के सेट पर पहुंचे रणधीर कपूर ने ऋषि से जुड़े कई दिलचस्प किस्से शेयर किए थे। रणधीर कपूर ने कहा था- चिंटू (ऋषि कपूर) वास्तव में एक महान आर्टिस्ट था। मैं उनके काम को देखकर बहुत खुश होता था। एक एक्टर को ऐसा ही होना चाहिए। वह अपने काम से प्यार करता था और इसीलिए हमें उसके साथ-साथ उसकी फिल्मों से भी प्यार हो गया था। ऋषि कपूर को उनकी पत्नी नीतू और बेटी काफी मिस करती है। अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर उनके लिए पोस्ट शेयर करती रहती है।

आरके फिल्मस को दोबारा शुरू करेंगे रणधीर कपूर

वही अब खबरें सुनने को मिल रही हैं कि रणधीर अपने पिता राज कपूर के प्रोडक्शन हाउस आरके फिल्मस को दोबारा शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं। जी हां, रणधीर कपूर ना सिर्फ आर.के स्टूडियो को शुरू कर रहे हैं बल्कि 21 साल बाद इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली फिल्म के निर्देशन की ज़िम्मेदारी भी उन्होंने अपने कंधों पर उठाई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

All my favourite humans ❤️❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Aug 29, 2020 at 8:01am PDT

एक इंटरव्यू में रणधीर कपूर ने कहा था, 21 साल पहले 1999 में इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले फिल्म आ अब लौट चलें बनाई गई थी। लेकिन उसके बाद से ही आरके फिल्मस  ने किसी फिल्म का निर्माण नहीं किया था। रणधीर ने इंटरव्यू में बताया था, आरके फिल्मस लव स्टोरी बेस्ड एक रोमांटिक फिल्म बनाने जा रहा है जिसका निर्देशन वो खुद करेंगे। हम अब आरके बैनर को पुनर्जीवित कर रहे हैं। यह कुछ महीनों में होगा।

रणधीर कपूर अक्सर अपनी बेटियों को लेकर कुछ न कुछ कहते हैं। हाल में रणधीर ने बताया था कि पढ़ाई में करीना और करिश्मा से सबसे ज्यादा होशियार लोलो थी।

 

Related News