09 FEBTHURSDAY2023 7:31:25 AM
Nari

मुबारक हो! दूसरी बार दुल्हन बनीं राखी सावंत, बाॅयफ्रेंड के साथ की गुपचुप शादी!

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 11 Jan, 2023 07:11 PM

राखी सावंत से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। राखी ने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग शादी कर ली है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। ये खबर देखने को बाद राखी के कुछ फैंस तो बहुत खुश है तो वहीं कुछ को अभी भी यकीन नहीं हो रहा।

दरअसल राखी ने आदिल के साथ कोर्ट मैरिज की है। वायरल हो रही तस्वीरें में देखा जा सकता है कि दोनों के गले में वरमाला है और वे मैरिज सर्टिफिकेट के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं। इस मौके के लिए राखी ने व्हाइट और पिंक कलर का शरारा सूट पहना है और उनका लुक भी काफी सिंपल सोबर है तो वहीं आदिल ब्लैक शर्ट और डेनिम जींस में दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में राखी कुछ कागजों पर साइन करती नजर आ रही है। हालांकि दोनों ने ही अभी तक अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

PunjabKesari

हालांकि, मैरिज सर्टिफिकेट पर शादी की तारीख 29 मई 2022 लिखी हुई है। जिसे देख लोगों के मन में यही सवाल उठ रहा है कि क्या राखी और आदिल पिछले साल शादी कर चुके हैं। अगर उन्होंने शादी कर ली थी तो बताया क्यों नहीं।

PunjabKesari

बता दें, राखी सावंत ने पहले रितेश नाम के शख्स से शादी की थी। शादी के लंबे समय बाद राखी ने बिग बॉस 15 में रितेश का चेहरा दिखाया था। हालांकि शो से बाहर आने के बाद राखी ने बताया कि रितेश पहले से शादीशुदा है इसलिए उनकी शादी मान्य नहीं है। रितेश से अलग होने के बाद राखी ने आदिल दुर्रानी को डेट करना शुरू कर दिया। 

PunjabKesari

हाल ही में राखी ने अस्पताल से एक वीडियो शेयर किया था। राखी ने बताया कि उनकी मां को कैंसर के साथ ब्रेन ट्यूमर हो गया है और वो अस्पताल में भर्ती है। राखी ने फैंस से उनकी मां के लिए दुआ मांगने को कहा था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Related News