06 MAYMONDAY2024 10:35:46 AM
Nari

होने वाली दुल्हनिया को दिल्ली लेकर चले राघव चड्ढा ! इसी हफ्ते मिल जाएगी Good News

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 May, 2023 03:44 PM
होने वाली दुल्हनिया को दिल्ली लेकर चले राघव चड्ढा ! इसी हफ्ते मिल जाएगी Good News

परणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का नाम सुनते ही मन में यही सवाल उठता है कि आखिर इन दोनों के बीच चल क्या रहा है। भले ही यह दोनों अपने रिश्ते को लेकर चुप हैं, लेकिन इन दोनों के एक साथ बढ़ते कदम बहुत कुछ बयां कर रहे हैं। इसे इत्तेफाक कहें या कुछ और कि हर बार परणीति और राघव एक साथ नजर आ ही जाते हैं, अब तो यह दोनों सफर भी साथ- साथ ही कर रहे हैं। हाल ही में कपल दिल्ली के लिए रवाना हुआ है। 

PunjabKesari

यह बात तो किसी से छिपी नहीं है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के बीच कुछ चल रहा है। पिछले कुछ समय से इन दोनों को जब भी देखा है साथ ही देखा है, ऐसे में सगाई के चर्चे खूब चल रहे हैं। खबरों की मानें तो दोनों इसी हफ्ते सगाई करने जा रहे हैं, ऐसे में उन्हें एक साथ एयरपोर्ट में देख अफवाहें और तेज हो गई। 

PunjabKesari
मुंबई एयरपोर्ट पर सपोर्ट हुई  परिणीति जहां लाल आउटफिट में नजर आई तो वहीं  राघव काली शर्ट और व्हाइट ट्राउजर  में काफी कूल लग रहे थे। जहां एक तरफ सगाई के चर्चे चल रहे हैं वहीं दूसरी तरफ परिणीति डिनर डेट पर अपनी रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आई। ऐसे में लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि सगाई हो गई है या होने वाली है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


सूत्रों की मानें तो  परणीति और राघव की सगाई सेंट्रल दिल्ली में 13 मई को होगी, जहों इनके परिवार वाले और कुछ दोस्त शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि सभी मेहमानों के लिए सेंट्रल दिल्ली में लंच और डिनर की व्यवस्था की जाएगी। वैसे तो लोग परिणीति को भाभी तो मान ही चुके हैं, बस अब इंतजार है ऑफिशियल अनाउंसमेंट का। इन दोनों को देखकर भी यही लगता है कि ये किसी स्पेशल दिन की तलाश में हैं। 
 

Related News