08 SEPSUNDAY2024 6:11:41 AM
Nari

अरबपति मुकेश अंबानी की बहू ने अपनी शादी में पहने पुराने गहने, बहन से उधार लिया नेकलेस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Jul, 2024 01:21 PM
अरबपति मुकेश अंबानी की बहू ने अपनी शादी में पहने पुराने गहने, बहन से उधार लिया नेकलेस

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी का इंतजार उनके परिवार को ही नहीं बल्कि पूरे देश को था। पिछले कुछ महीने से लगातार चल रहे शादी के फंक्शन मे हमें अंबानी लेडीज के एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिले। देश का सबसे अमीर परिवार होने के बावजूद भी ये लोग  'शेयरिंग इज़ केयरिंग' पर भरोसा करते हैं, तभी तो यह एक दूसरे के कपड़े और गहने पहनने में परहेज नहीं करते हैं। दुल्हन राधिका ने भी अपनी शादी में नए नहीं बल्कि अपनी बहन के पुराने गहने पहने।

PunjabKesari
राधिका मर्चेंट किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं, जब उन्होंने अबू जानी और संदीप खोसला का एक शानदार लहंगा पहना था। खूबसूरत दुल्हन ने अपने लहंगे को पोल्की नेकलेस और डायमंड-एमरल्ड हार के साथ पूरा किया । मैचिंग पोल्की इयररिंग्स और मांग टीका ने उनके लुक को बेहतरीन बनाया। बता दें कि ये पोल्की ज्वैलरी पहले उनकी बहन अंजलि मर्चेंट भी अपनी शादी में पहन चुकी हैं।
 PunjabKesari

अंजलि ने अपनी शादी में सफेद लहंगे के साथ पोल्की नेकलेस, झुमके और मांग टीका कैरी कर अपनी खूबसूरती पर चार चांद लगाया था। निश्चित रूप से खूबसूरत दुल्हन, राधिका ने अपनी बहन के पोल्की गहने अपनी शादी में पहनकर दिखा दिया है कि इन बहनों का रिश्ता कितना गहरा और अनमोल है। राधिका मर्चेंट ने इससे पहले 2018 में ईशा अंबानी के रिसेप्शन में भी ये ज्वेलरी पहनी थी।

PunjabKesari
अपनी ममेरू सेरेमनी के लिए राधिका मर्चेंट ने मनीष मल्होत्रा ​​का बांधनी लहंगा पहना था जिसके साथ उन्होंने अपनी मां शैला मर्चेंट के गहने पहने थे। राधिका की मां ने अपनीममेरू सेरेमनी में यी गहने पहने थे। इतना ही नहीं, राधिका ने अपनी मां के दुल्हन वाले लुक को भी अपने गृह शांति पूजा में दोहराया था।

Related News