03 MAYFRIDAY2024 11:29:33 PM
Nari

राधिका आप्टे ने जमीन पर बैठ कर दिया ऐसा बोल्ड पोज़, यूजर बोले-‘पैंट कहां है?’

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 27 Jul, 2021 09:25 AM
राधिका आप्टे ने जमीन पर बैठ कर दिया ऐसा बोल्ड पोज़, यूजर बोले-‘पैंट कहां है?’

बाॅलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेसों में शुमार राधिका आप्टे अपनी लुक्स के साथ-साथ एक्टिंग के लिए भी काफी पाॅपुलर हैं। बाॅलीवुड फिल्मों के साथ साथ राधिका आप्टे वेबसीरीज में भी नज़र आ चुकी हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी राधिका अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज़ को लेकर सुर्खिोयों में छाई रहती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस राधिका ने अनोखे अंदाज में पोस्ट शेयर की हैं जिस पर से फैंस नज़रें नहीं हटा पा रहे हैं। 

PunjabKesari

मैं एक मेढ़क के जैसी लग रही हूं... आप क्या है?’
शेयर की गई फोटो में राधिका जमीन पर बैठी हुई, जहां एक मेढक का स्टैच्यू रखा है। राधिका मेढक के जैसे ही पोज रही हैं। तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘हर कोई एक जानवर है... मैं एक मेढ़क के जैसी लग रही हूं... आप क्या है?’

इस दौरान राधिका बेहद बोल्ड लुक में नज़र आ रही हैं। उन्होंने ओपन शर्ट पहनी हुई है। तस्वीर में फैंस उन्हें हॉट बता रहे हैं हालांकि कई यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। 

यूजर का तंज, भीख मांग रही हो क्या बेबी
राधिका की इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा- ‘भीख मांग रही हो क्या बेबी।‘ एक अन्य ने लिखा- ‘ऐसी फोटो खीचती हो शर्म नहीं आती आपको।‘ एक यूजर ने उनकी ड्रेस को देखते हुए कहा कि ‘पैंट कहां है?’

PunjabKesari

कई बेहतरीन फिल्मों में कर चुकी हैं काम
करियर की बात करें तो राधिका पिछली बार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘रात अकेली है’ में दिखी थीं। फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन की मुख्य भूमिका थी। उनके करियर की मुख्य फिल्मों में ‘शोर इन द सिटी’, ‘बदलापुर’, ‘हंटर’, ‘माझी’, ‘पार्च्ड’, ‘पैडमैन’ और ‘अंधाधुन’ जैसी फिल्में शामिल है। 
 

Related News