29 APRMONDAY2024 12:46:46 AM
Nari

'3 Idiots' फेम आर माधवन के बेटे ने तैराकी में जीते पांच गोल्ड, पोस्ट शेयर कर जताई एक्टर ने खुशी

  • Edited By palak,
  • Updated: 17 Apr, 2023 05:02 PM
'3 Idiots' फेम आर माधवन के बेटे ने तैराकी में जीते पांच गोल्ड, पोस्ट शेयर कर जताई एक्टर ने खुशी

फिल्म थ्री इडियट्स के जरिए सबके दिलों में पहचान बनाने वाले एक्टर आर माधवन किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए वह फैंस के दिलों पर राज करते हैं। एक्टर के बेटे भी भले ही एक्टिंग से दूर हैं लेकिन वह खेल में अपना जादू कई बार चला चुके हैं। आर माधवन के बेटे वेदांत ने देश के साथ-साथ अपने पिता का भी सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। एक्टर के बेटे वेदांत ने तैराकी चैंपियनशिप में पांच गोल्ड जीते हैं। हाल ही में एक्टर ने बेटे की तस्वीरें शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

तैराकी चैंपियनशिप में दिखाया कमाल 

आर माधवन के बेटे वेदांत ने तैराकी चैंपियनशिप में भारत के लिए पांच गोल्ड जीते हैं। इस इवेंट की कुछ तस्वीरें एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आपको बता दें कि आर माधवन के बेटे वेदांत ने इस हफ्ते के अंत में मलेशिया इन्विटेशनल एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लिया था जिसके बाद उन्होंने इसमें भारत के लिए पांच गोल्ड मेडल जीते हैं।  

एक्टर ने जताई खुशी 

यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए आर माधवन ने लिखा कि - 'ईश्वर की कृपा और आप सभी की शुभकामनाओं के साथ वेदांत को भारत के लिए पांच गोल्ड मेडल ( 50 मीटर, 100 मीटर, 200 मीटर, 400 मीटर और 1500 मीटर में के साथ दो पीबी मिले हैं। यह इवेंट मलेशिया इन्विटेशनल एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप 2023 में इस हफ्ते कुआला लुंपुर में आयोजित किया था। हम उत्साहित हैं और प्रदीप सर के बहुत आभारी हैं।' 

अनुष्का समेत जूही चावला ने दी बधाई 

एक्टर के द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट पर सभी आर माधवन को बधाई देते दिख रहे हैं। एक्टर दर्शन कुमार ने लिखा - 'हार्दिक बधाई भाई'। 

PunjabKesari

वहीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने लिखा कि - 'आप सभी को बधाई हो'। 

PunjabKesari

साउथ इंडस्ट्री के एक्टर सुरिया ने लिखा कि -  'यह बहुत ही सुंदर है। दिल से बधाईयां वेदांत, सरिता और बाकी टीम के सदस्यों को' । 

PunjabKesari

एक्ट्रेस जूही चावला ने लिखा कि - 'यह काफी आश्चर्यजनक है, बधाई हो' ।  

PunjabKesari

'मैं खुद से अपना नाम कमाना चाहता हूं' 

वेदांत ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा था कि वह अपने मां-बाप के बहुत ही शुक्रगुजार हैं क्योंकि उन लोगों ने उन्हें हर मोमेंट पर स्पोर्ट किया है। वेदांत ने बात करते हुए बताया था कि - 'मैं अपने पापा की शैडो में नहीं रहना चाहता था। मैं खुद से अपना नाम बनाना और कमाना चाहता था। मैं सिर्फ आर माधवन का बेटा नहीं बनना चाहता। मेरे पेरेंट्स ने मेरे लिए बहुत ही एफर्ट्स लगाए हैं उन्होंने मेरे लिए बहुत ज्यादा त्याग किए हैं।' 

PunjabKesari


 

Related News