27 APRSATURDAY2024 12:26:10 PM
Nari

इस लैविश हेरिटेज होटल में 7 फेरे लेंगे पुलकित- कृति, 28 हजार रुपये है बेसिक रूम का किराया

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 13 Mar, 2024 01:18 PM
इस लैविश हेरिटेज होटल में 7 फेरे लेंगे पुलकित- कृति, 28 हजार रुपये है बेसिक रूम का किराया

एक्टर पुलकित सम्राट और एक्ट्रेस कृति खरबंदा शादी के बंधन में बहुत जल्द बंधन जा रहे हैं। आज से उनकी शादी की रस्में शुरु हो गई हैं और 15 मार्च को वो सात फेरे लेकर एक दूजे के हो जाएंगे। कपल ने विदेश, गोवा या राजस्थान के बजाए गुरुग्राम के हेरिटेज होटल आईटीसी ग्रैंड में शादी करने का फैसला लिया है। आपको बता दें कि ये होटल अपनी रॉयल सजावट के लिए मशहूर है। होटल में मौजूद प्रेसिडेंशियल विला मौर्य, चोल, मुगल  और मराठा साम्राज्य से इंस्पायर्ड थीम पर है...

PunjabKesari

अरावली की वादियों के बीच में स्थित है ये हेरिटज होटल

12 लाख वर्ग मीटर में फैला ये हेरिटेज होटल अरावली रेंज के बीच में स्थित है और नई दिल्ली से कुछ ही दूरी पर है। इस होटल में 4 प्रेसिडेंशियल विला और 100 सुइट्स हैं।

PunjabKesari

 

वहीं यहां पर सेमी प्राइवेट पूल, एक वॉक- इन क्लोसेट और खुला  terrace है, जहां से आप खूबसूरत पहाड़ों और हारियाली का मजा ले सकते हैं। 

PunjabKesari

बेसिक कमरे का किराया जानकर उड़ जाएंगे होश

ट्रेवल website की मानें तो यहां के एक बेसिक कमरे का कियारा 28,000 रुपये प्लस टैक्स है। मास्टर बाथरूम में सौना और स्टीम क्यूबिकल के साथ-साथ एक निजी बटलर और शेफ के कुछ दूसरे मेन अट्रैक्शन हैं।

PunjabKesari

चारों ओर से हरी- भरी हरियाली से घिरी इस प्रॉपर्टी में कई बेहतरीन रेस्त्रां और सेलिब्रेशन- पार्टीज के लिए आलीशान इनडोर और आउटडोर जगहें हैं। जहां पर शादी की सारी रस्में बड़े ही धूम- धाम से मनाई जाती हैं। वहीं खाना बनाने और सर्व करने के लिए यहां पर खास शेफ और बटलर है।

PunjabKesari

आपको बता दें पुलकित सम्राट की ये दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने श्वेता रोहिरा के साथ शादी की थी, हालांकि दोनों का जल्द तलाक हो गया। वहीं पुलकित और कृति लंबे समय से डेट कर रहे थे। दोनों ने एक साथ वीरे की वेडिंग, तैश और पागलपंती जैसी फिल्मों में काम किया है।

Related News