26 APRFRIDAY2024 8:10:17 PM
Nari

चर्चा में प्रियंका की Rose Print ड्रेस और स्वेटर, कीमत ने उड़ाए सबके होश

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 13 Feb, 2021 11:57 AM
चर्चा में प्रियंका की Rose Print ड्रेस और स्वेटर, कीमत ने उड़ाए सबके होश

इन दिनों एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी किताब Unfinished: A Memoir को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस किताब में प्रियंका ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ दोनों से जुड़े कई खुलासे किए हैं। इस बीच प्रियंका अपनी किताब की प्रमोशन में कोई भी कमी नहीं छोड़ रही। हाल ही में Jimmy Fallon के शो में प्रियंका अपनी बुक के प्रमोशन के लिए पहुंची। इस दौरान प्रियंका के आउटफिट ने हर किसी का ध्यान खींचा। 

बेहद कीमती है प्रियंका की रोज प्रिंट ड्रेस

प्रियंका शो में रोज प्रिंट ड्रेस में नजर आईं। उन्होंने डोल्से एंड गबाना ब्रैंड का पयजामा सेट पहना था। जब आप इस पूरे आउटफिट की कीमत सुनेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे। प्रियंका के इस आउटफिट की कीमत 1.12 लाख रुपए है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jimmy Fallon (@jimmyfallon)

 

स्वेटर की भी हो रही चर्चा 

सिर्फ उनकी रोज प्रिंट ड्रेस ही नहीं ब्लकि उनके स्वेटर की कीमत भी चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। 

PunjabKesari

प्रियंका ने शेयर की वीडियो

जानिए प्रियंका के स्वेटर की कीमत

इस वीडियो में प्रियंका जिस स्वेटर को पहने दिखाई दे रही है उस की कीमत चौंकाने वाली है। जी हां, स्वेटर को देखकर आप विश्वास नहीं कर पाएंगे कि यह इतना महंगा हो सकता है। प्रियंका का पहना हुआ Gucci ब्रांड का स्वेटर 1 लाख 89 हजार रुपये यानि 2,600 डॉलर का है।

Related News