05 MAYSUNDAY2024 9:49:13 PM
Nari

कोविड मरीजों के लिए प्रियंका ने जुटाए 22 करोड़, खरीदे 500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और 422 सिलेंडर

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 May, 2021 03:25 PM
कोविड मरीजों के लिए प्रियंका ने जुटाए 22 करोड़, खरीदे 500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और 422 सिलेंडर

बाॅलीवुड की देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा विदेश में है लेकिन भारत की लगातार मदद कर रही है। विदेश में रहते हुए प्रियंका अपने देश को नहीं भूली है। कोरोना संकट में एक्ट्रेस Give India के जरिए देश में मौजूद कोरोना पीड़ितों को मदद पहुंचा रही है। प्रियंका के इस नेक काम में कई बड़ी हस्तियां उनक साथ दे रहे हैं। 

प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ जानकारी शेयर की थी। उन्होंने पोस्ट शेयर कर बताया कि सबके सहयोग से उन्होंने 500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, 422 ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदे हैं।

PunjabKesari

साथ ही 10 टीकाकरण केंद्रों पर लोगों की नियुक्ति भी की है। जो आने वाले दो महीने में 6000 से ज्यादा भारत के लोगों का टीकाकरण करेंगे। 

PunjabKesari

इसके साथ ही प्रियंका ने फंड जुटाने में मदद करने वालों का धन्यवाद किया है। प्रियंका ने लिखा, 'आप में से हर एक को धन्यवाद जिन्होंने दान किया है और इन कार्यों को संभव बनाया है। कृपया जान लें कि आप सब ने जिंदगीयां बचाने में मदद की है। आपके समर्थन से हमने अब अपने फंडरेजर को बढ़ाकर 3 मिलियन डाॅलर यानि 22 करोड़ रुपए कर दिया है।'

PunjabKesari

गौरतलब है कि भारत में कोरोना महामारी ने कोहराम मचाया हुआ है। कोरोना के कारण बिगड़ते हालातों को देखते हुए निक और प्रियंका ने मदद का हाथ बढ़ाया है। 

Related News