25 APRTHURSDAY2024 6:36:02 AM
Nari

प्रेग्नेंट उपासना ने कबाड़ से बनी साड़ी पहनकर Oscar में मारी एंट्री, 400 कैरेट के रूबी रत्न  से तैयार हुआ था Necklace

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Mar, 2023 06:22 PM
प्रेग्नेंट उपासना ने कबाड़ से बनी साड़ी पहनकर Oscar में मारी एंट्री, 400 कैरेट के रूबी रत्न  से तैयार हुआ था Necklace

फिल्म निर्देशक एस.एस.राजामौली की सुपरहिट  फिल्म  ‘आरआरआर' ने वो कर दिखाया जिसका पूरे भारत को सालों से इंतजार था। भारत ने 95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में फिल्म नाटू- नाटू के गाने ने  95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में अपना परचम लहरा कर एक नया इतिहास रच दिया है। 95वें ऑस्कर्स में  RRR की पूरी टीम ने शानदार अंदाज में एंट्री मारी।

PunjabKesari

इस दौरान साउथ सुपरस्टार राम चरण भी अपनी  6 महीने प्रेग्नेंट पत्नी उपासना कामिनेनी के साथ पहुंचे। यह कहना गलत नहीं होगा कि जल्द मां बनने जा रही उपासना ने लाइमलाइट लूटने का काम किया। उनके लुक में भारतीय संस्कृति की झलक देखने को मिली। इस खास दिन के लिए उन्होंने बेहद ही खूबसूरत वाइट कलर की साड़ी कैरी की। 

PunjabKesari
उपासना नेऑस्कर के लिए जिस साड़ी को चुना उसे पर्यावरण संरक्षण के महत्व को उजागर करने के लिए रिसाइकल मटीरियल से बनाया गया था। बताया जा रहा है कि इस प्लेन साड़ी का बॉर्डर हाथ से तैयार किया गया। साड़ी के साथ कैरी किया गया मैचिंग ऑफ लेंथ स्लीव्स ब्लाउज काफी Attractive लग रहा था। 

PunjabKesari

लुक को पूरा करने के लिए उपासना ने बीना गोएंगा (Bina Goenka) का कस्टम डिजाइनर नेकपीस पहना जिसे बनाने में काफी वक्त लगा है। इस नेकपीस की खासियत इसके प्राकृतिक मोती और 400 कैरेट की हाई क्वालिटी रूबी रत्न है।

PunjabKesari
इतना ही नहीं साड़ी के साथ हाथ में पकड़े पोटली बैग को भी रिसाइकल मटीरियल से ही तैयार किया गया था। उपासना ने बालों को लो बन में बांधते हुए अपने लुक को रॉयल बनाने का काम किया था। उनका ये लुक हर तरफ से शानदार था। 

PunjabKesari
वहीं राम चरण की बात करें तो उनके ब्लैक आउटफिट को होमग्रोन लेबल शांतनु एंड निखिल ने डिजाइन किया है। इस लुक को राम चरण के अपनी फिल्म RRR के किरदार से इंस्पायर्ड माना जा रहा है। उनके आउटफिट के साथ ब्रूच मिलिट्री डिजाइन और बटन चक्र सभी का ध्यान खींचने का काम कर रहे थे। 
 

Related News