27 APRSATURDAY2024 3:31:33 AM
Nari

पूजा भट्ट ने 4 साल से नहीं लगाया शराब को हाथ, नशे की लत छोड़ने पर मनाई चौथी सालगिरह

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 24 Dec, 2020 11:25 AM
पूजा भट्ट ने 4 साल से नहीं लगाया शराब को हाथ, नशे की लत छोड़ने पर मनाई चौथी सालगिरह

पूजा भट्ट उन स्टार्स में से हैं जो खुल कर अपनी बात आगे रखती हैं। मुद्दा प्रोफेशनल लाइफ का हो या फिर बात पर्सनल लाइफ की हो पूजा भट्ट अपनी राय रखने से कभी पीछे नहीं हटती हैं। यह तो सब जानते हैं कि एक समय था जब पूजा भट्ट को शराब पीने की लत थी और इस बारे में भी उन्होंने फैंस को बिना झिझक बताया था। लेकिन अब उन्होंने शराब पीना छोड़ दिया है और हाल ही में एक्ट्रेस ने शराब की लत छोड़ने पर चौथी सालगिरह मनाई है। 

PunjabKesari

पूजा भट्ट ने शराब की लत छोड़ने पर मनाई चौथी सालगिरह 

इस संबंध में पूजा भट्ट ने एक ट्वीट किया है। ट्वीट में एक्ट्रेस ने आसमान की एक तस्वीर साझा की है और इसके साथ कैप्शन में लिखा है ,' संयम के आज चार साल हो गए। इससे पहले गुलाबी शैम्पेन, माल्ट और शहर की भीड़ होती थी। अब यह गुलाबी आसमान और शहरों से दूर एकांत सड़के हैं। यह कितनी समृद्ध करने और तीव्र यात्रा है।'

अपने ट्वीट में पूजा भट्ट ने आगे लिखा ,' जीवन और अलौकिक शक्तियों के प्रति आभार जिन्होंने मुझ पर नजर रखी, सच्चा बनाए रखा और कमजोरियों के प्रति मजबूत बनाए रखा।'  आपको बता दें कि पूजा भट्ट ने हमेशा से ही अपनी शराब की लत पर खुल कर बात की है। इतना ही नहीं वह अपने इंटरव्यू में भी यह कितनी बार कह चुकी हैं कि वह अपने नशे की लत को छुड़ाना चाहती हैं। 

शराब की लत से ग्रस्त लोगों में दिखते हैं ये लक्षण 

- शराब की लालसा।
- शराब न पाने पर मतली और उल्टी सहित अन्य लक्षण होना।
- शराब पीने की अगली सुबह कम्पन होना।
- शराब पीने की रात के बाद याददश्त खोना।

PunjabKesari

हालांकि इसकी लत की मुख्य वजह अभी सामने नहीं आई है क्योंकि यह एक ऐसा नशा है जिसे हम अपनी मर्जी से करते हैं लेकिन एक बार इसके जाल में फंस जाने के बाद आपको इससे कोई नहीं बचा सकता है। इसलिए जितना हो सके इन बुरी आदतों से दूर रहें। 

Related News