01 MAYWEDNESDAY2024 11:30:13 PM
Nari

26.3 लाख रु. की Look लेकर इंटरनेशनल मूवी Barbie प्रीमियर पर पहुंचे Orry, छा गया Pink Fashion

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 16 Jul, 2023 06:57 PM
26.3 लाख रु. की Look लेकर इंटरनेशनल मूवी Barbie प्रीमियर पर पहुंचे Orry, छा गया Pink Fashion

लंदन में बार्बी मूवी प्रीमियर रहा जहां पर सेलेब्स और इंफ्लूएंसर भी बॉर्बी जैसी पिंक लुक लिए फैशन गेम के साथ प्रमोशनल आउटफिट्स पहने नजर आए और बड़ी बात है कि इस इंटरनेशनल इवेंट में देसी सेलेब्स भी नजर आए लेकिन ये कोई बॉलीवुड स्टार नहीं थे। चलिए बताते हैं इंडिया से कौन इस इवेंट का हिस्सा बना? बॉलीवुड में हर दीवाज के साथ पार्टीज करते नजर आने वाले ओरी इस इवेंट में नजर आए वो भी एक नए और महंगे अवतार में ...

1. ओरहान अवत्रामणि अक्का ओरी हर जगह ही पहुंच जाते हैं। बॉर्बी प्रीमियर में भी वो नई फैशन गेम के साथ नजर आए। ओरी लेबल मरीन सेरी की पिंक शर्ट और पैंट के कॉम्बों लुक में नजर आए, इसके साथ उन्होंने कार्टियर ब्रेसलेट, ईयान चार्म्स नेकलेस और बैलेंसियागा के चंकी व्हाइट शूट पहने थे और उनके इस पूरे आउटफिट की कीमत 26.3 लाख रु. के करीब बताई जा रही है। ये तो सच में बड़ी बात है।

PunjabKesari

इसी के साथ दो और देसी चेहरे नजर आए,फैशन इंफ्लयूएंसर दीपा बुल्लर खौसला और वेल्श एक्ट्रेस बनिता संधू।

2. दीपा लेबल नयूई स्टूडियो (Nué) के पिंक सिल्क टॉप और डेविड कोमा की हॉट पिंक फ्लैयर्ड पेंट्स में नजर आई। टॉप की ग्रेस बढ़ा रही थी, उसके साथ कैरी की सिल्वर स्टडेड बेल्ट और रेने काओविला ( René Caovilla) की सिल्वर हील्स लेकिन दीपिका के नॉर बाय जहान (Nour by Jahan) के पिंक डायमंड ईयररिंग्स सारी स्पॉट लाइट चुरा ले गए । डालिए उनकी पूरी लुक पर एक नजर ...। दीपा ने कहा कि बॉर्बी इवेंट में पहुंचना उनके बचपन का सपना था जो पूरा हुआ।

3. बनीता लेबल लॉन्गचैंप के बबलगम पिंक पेंटसूट में नजर आई जिसके साथ उन्होंने हॉट पिंक क्लच कैरी किया था और बास्लिक (Basliq) ब्रैंड की क्यूट सी रिंग पहनी थी। एक नजर आप भी देख लो कितनी अट्रेक्टिव डिजाइन है। वैसे बास्लिक की फंकी रिंग्स डिजाइन्स स्टार्स लोगों में काफी पसंद किए जाते हैं।

PunjabKesari

Related News