26 APRFRIDAY2024 9:27:20 AM
Nari

अमिताभ की आवाज से परेशान हुए लोग! कॉलर ट्यून हटाने के लिए दायर की याचिका

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 07 Jan, 2021 02:51 PM
अमिताभ की आवाज से परेशान हुए लोग! कॉलर ट्यून हटाने के लिए दायर की याचिका

साल 2020 लोगों को कभी नहीं भूल सकता है। पिछले साल कोरोना के कारण लोगों का काफी बुरा हाल हुआ। लगातार बढ़ते मामलों के बीच लोगों की चिंता भी बढ़ती जा रही थी। सरकार ने लोगों को इस वायरस के प्रति जागरूक करने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाए। कोरोना के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए अक्टूबर में कॉलर ट्यून शुरू की गई जिसमें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी थी। लेकिन लोगों को शायद अब अमिताभ की यह आवाज परेशान करने लगी है। 

PunjabKesari

दिल्ली हाईकोर्ट में दायर की गई याचिका 

दरअसल हाल ही में इसी संबंध में दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई है जिसमें इसे हटाने की मांग की गई है और कहा गया है कि कॉलर ट्यून से अमिताभ बच्चन की आवाज में दिया जाने वाला संदेश बंद किया जाना चाहिए। 

पहले भी फैंस ने की थी डिमांड 

आपको बता दें कि पहले भी फैंस के द्वारा अमिताभ की कॉलर ट्यून को हटाने की मांग की जा चुकी है। इतना ही नहीं एक फैन ने तो सोशल मीडया पर अमिताभ बच्चन से पूछ लिया था कि कोरोना वाली कॉलर ट्यून कब बंद होगी? इस पर अमिताभ ने जवाब फैन को जवाब भी दिया था और कहा था मैं देश, प्रांत और समाज के लिए जो भी करता हूं, वो निशुल्क करता हूं। आपको कष्ट हो रहा हो तो मैं क्षमा प्रार्थी हूं, लेकिन ये विषय मेरे हाथों में नहीं है।

सामने आ रहे लोगों के रिएक्शन

इस पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं और लोग इस पर बेहद खुश हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News