03 MAYFRIDAY2024 6:20:16 PM
Nari

'वो बहुत कम'....अब आर्यन खान की Palak Tiwari ने खोली पोल!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 Apr, 2023 03:29 PM
'वो बहुत कम'....अब आर्यन खान की Palak Tiwari ने खोली पोल!

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी  इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान'  को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान वो कई सारी चीजों पर खुलकर बात कर रही हैं या यूं कह लें कि सब को पोल खोल रही हैं। पहले उन्होंने मीडिया के सामने इस बात का खुलासा किया कि सलमान खान ने किस तरह से सेट पर लड़कियों की ड्रेसेस को लेकर रूल बना रखा है।वहीं अब पलक ने शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान को लेकर भी कुछ कहा है। सब को पता ही है कि आर्यन को अकसर मीडिया में काफी गंभीर अंदाज में देखा गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

 सिद्धार्थ कन्नन के शो में पलक ने की आर्यन को लेकर बात

सिद्धार्थ कन्नन के शो में पहुंची पलक से आर्यन को लेकर सवाल पूछा तो एक्ट्रेस ने बताया, 'वह बिल्कुल वैसा ही है, जैसा दिखता है। वो बहुत कम बात करता है लेकिन जो भी कहता है बहुत ही काम का कहता है और फिर अपने काम में व्यस्त हो जाता है। वह ऐसा ही है। वह बहुत ही प्यारा है और शांत रहने वाला लड़का है। वह पार्टियों में अपने आप में ही व्यस्त रहता है। अगर आप उससे बात करोगे तभी वह आपसे बात करेगा लेकिन वह ज्यादातर खामोश रहना ही पसंद करता है'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

बता दें कि पलक ने हार्डी संधू के गाने 'बिजली' के साथ इंडस्ट्री में कदम रखा था। ये गाना जबरदस्त हिट था जिसके बाद से एक्ट्रेस लगातार अपनी  प्यारी स्माइल और  बोल्ड अंदाज के चलते सुर्खियों में रहती है। बहुत जल्द अब वो बड़े परदे पर सलमान खान की फिल्म किसी का भाई, किसी की जान से डेब्यू करने वाली है। ये फिल्म 21 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म वीरम का हिंदी रीमेक है।

PunjabKesari

Related News