30 APRTUESDAY2024 1:11:04 AM
Nari

दीपिका कक्कड़ के पास है ड्रेसेज का बेहतरीन कलेक्शन, वेडिंग Outfits के लिए लें आइडियाज

  • Edited By palak,
  • Updated: 06 Aug, 2023 02:42 PM
दीपिका कक्कड़ के पास है ड्रेसेज का बेहतरीन कलेक्शन, वेडिंग Outfits के लिए लें आइडियाज

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की एक प्यारी सी स्माइल के फैंस दीवाने हैं। एक्ट्रेस की सादगी फैंस का दिल जीत लेती हैं। एक्टिंग के अलावा दीपिका की खूबसूरत और उनका बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस तो फैंस का दिल ही जीत लेता है। एक्ट्रेस वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हर तरह के आउटफिट में कहर ढाती हैं। आज दीपिका अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में आज आपको उनकी कुछ ऐसी प्यारी ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें आप वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं.... 

पर्पल कलर के इस फ्रॉक सूट में दीपिका एकदम अप्सरा दिख रही हैं। ऐसे में अगर आप वेडिंग में कुछ सिंपल और स्टाइलिश कैरी करना चाहती हैं तो एक्ट्रेस का यह पर्पल सूट एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। कानों में हैवी ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस की यह ब्लैक श्रग ड्रेस एथनिक आउटफिट के लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है। हैवी एंब्रायडरी वर्क आउटफिट के साथ ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स और बालों को हल्का कर्ल डालकर आप सबसे हटके लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

दीपिका की यह आइवरी ड्रेस भी अच्छा ऑप्शन हो सकती है। गले में हैवी नेकलेस, कानों में मैचिंग ईयररिंग्स और बालों को सिंपल रख आप वेडिंग में अपना ऑवरऑल लुक निखार सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप सिंपल लहंगा पहनना चाह रही हैं तो दीपिका का यह ब्लैक व्हाइट कॉम्बो एकदम परफेक्ट साबित होगा। कानों में लंबे-लंबे ईयररिंग्स, लाइट मेकअप और बालों को साइड पर करके आप भी एकदम परी जैसी दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

पिकॉक कलर का यह प्लाजो सूट भी काफी अच्छा है। हैवी वर्क सूट भी वेडिंग में आप ट्राई कर सकती हैं। आगे से बालों को मॉल्ड करके और कानों में हैवी ईयररिंग्स ट्राई करके आप शादी में सिंपल सॉबर लुक कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

लाइट वेट पिंक सूट भी एक्ट्रेस का काफी सुंदर है। इस तरह के कुर्ते के साथ लाइट वेट शरारा, कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स और सिंपल हेयरस्टाइल आपको सबसे हटके लुक देगा।

PunjabKesari

अगर आप वेडिंग में गाउन पहनना चाहती हैं तो एक्ट्रेस का स्टोन वर्क ब्लैक गाउन आप कैरी कर सकती हैं। साथ में बालों को स्ट्रेट करके और सिंपल लुक के साथ आप वेडिंग की जान बन सकती हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस की यह लाइट वेट साड़ी आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकती हैं। कानों में मैचिंग ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप के साथ आप और भी सुंदर दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

शॉर्ट ड्रेस अगर आप पहनना चाहती हैं तो दीपिका की यह रेड कलर की ड्रेस एकदम परफेक्ट रहेगी। ऑफ शॉल्डर ड्रेस में आप एक्ट्रेस के जैसे हॉट लुक कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

दीपिका का यह येलो वन शॉल्डर लहंगा भी सिंपल होने के साथ-साथ आपको बॉसी लेडी वाइब्स देगा। कानों में ऐसे हैवी लटकन वाले ईयररिंग्स, मांगटीका और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari


 

Related News