21 JANTHURSDAY2021 12:06:04 PM
Nari

एक गलती और बर्बाद हो गया 9 स्टार्स का करियर, किसी ने नहीं दिया फिर काम

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 30 Nov, 2020 02:19 PM
एक गलती और बर्बाद हो गया 9 स्टार्स का करियर, किसी ने नहीं दिया फिर काम

आपने बहुत सारे सितारे ऐसे देखें होंगे जिन्होंने कमाल की एक्टिंग की फेमस भी हुए लेकिन आगे फिल्मों में नजर नहीं आए। जी हां कई बार अपनी ही गलतियां खुद के करियर पर भारी पड़ जाती हैं और यहीं हुआ इन 11 सितारों के साथ 1 गलती और पूरा करियर इनका बर्बाद हो गया चलिए आपको इस पैकेज में बताते हैं आखिर इनसे गलतियां क्या हुई।

मनीषा कोइराला

एक समय था जब मनीषा कोइराला इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल रही थीं लेकिन मनीषा इस स्टारडम पीरियड में कई गलतियां कर बैठी। वह गलत खान पान जैसे शराब सिगरेट आदि लत की शिकार हो गई थी जिसके चलते वह धीरे धीरे गुमनाम होती गई।

PunjabKesari

ममता कुलकर्णी

बॉलीवुड में कई हिट फिल्में देकर ममता रातों-रात छा गईं लेकिन तभी ममता का नाम अंडरवर्ल्ड से जुड़ गया। उन पर नशा तस्करी के आरोप लगे। वह कई सालों तक दुबई के जेल में रहीं, वहीं मुंबई पुलिस भी उन्हें सालों ढूंढती रही। ममता आज विदेश में ही रह रही हैं लेकिन इंडस्ट्री से बहुत दूर हो चुकी है। 

मंदाकिनी और मोनिका बेदी

ममता कुलकर्णी की तरह ही मंदाकिनी और मोनिका बेदी का नाम भी अंडरवर्ल्ड से जुड़ा जिसके चलते दोनों ही अपना फिल्मी करियर खुद खराब कर बैठीं। मोनिका तो अंडर वर्ल्ड डॉन अबू सालेम के साथ पुर्तगाल में पकड़ी भी गई थीं, जिसके बाद उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी। वहीं मंदाकिनी का नाम दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ा था और  कुछ तस्वीरें भी दाउद के साथ बैठे वायरल हुई।

विवेक ओबेरॉय

फ़िल्म ‘कंपनी’ ‘साथिया’ जैसी फिल्मों में काम करने वाले विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान से पंगा ले लिया था जो उनके करियर पर भारी पड़ गया। दरअसल उन दोनों की लाइफ में उस समय एक ही लड़की थी जिसका नाम था एश्वर्या राय बच्चन। सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश और विवेक की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं वहीं विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर सलमान खान के बारे में कई ऐसी बातें बोली जो उन्हें बिलकुल पसंद नहीं आई। उन्होंने कहा कि सलमान उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं बस उसके बाद से विवेक का करियर खत्म हो गया।

PunjabKesari

शक्ति कपूर

फिल्मों में लंबी पारी खेलने वाले शक्ति कपूर बहुत सी फिल्मों में नजर आए लेकिन उनकी छोटी सी गलती उनकी लाइफ पर महंगी पड़ गई। खबरों के मुताबिक, साल 2005 में उनको एक स्टिंग ऑपरेशन के दौरान कास्टिंग काउच का दोषी पाया गया जिसमें वह एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस को समझौता करने का ऑफर देते हैं। बस इसके बाद सेही उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गईं।

फरदीन खान

इंडस्ट्री के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाला फरदीन खान का स्टाटिंग करियर अच्छा रहा था लेकिन उनका करियर तब डूब गया जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्‍यूरो ने कोकेन रखने के लिए उन्हें हिरासत में ले लिया था उसके बाद वह इंडस्ट्री से बिलकुल गायब हो गए। काफी समय बाद लोगों को जब वह दिखे तो उनका लुक बिलकुल बदल गया था उनका वजन काफी बढ़ चुका था।

शाइनी आहूजा

‘गैंगस्टर’ ‘लाइफ इन मेट्रो’ ‘भूल भुलैया’, ‘वेलकम बैक’ जैसी फिल्मों में शाइनी ने इतनी जबरदस्त एक्टिंग की कि लोग उनकी अदायगी के दीवाने हो गए. लेकिन 2009 में शाइनी पर उनकी ही नौकरानी ने रेप और धमकाने का आरोप लगाया था जिसके चलते उन्हें 7 साल की जेल भी हुई। इसके बाद शाइनी का करियर खत्म ही हो गया।

PunjabKesari

अभिजीत भट्टाचार्य

एक समय सिंगर अभिजीत की आवाज को शाहरुख खान की आवाज़ कहा जाता था। उन्होंने शाहरुख की फिल्मों के लिए कई हिट गाने गाए लेकिन अभिजीत ने अपने कंट्रोवर्शल स्टेटमेंट, हेट स्पीच और खान हीरोज़ के खिलाफ बयानबाजी कर अपने पैरों पर खुद ही कुल्हाड़ी मार ली। उसके बाद उन्हें काम मिलना धीरे-धीरे बंद हो गया।

Related News