18 JUNTUESDAY2024 11:54:31 AM
Nari

अब मंदिर जाने को लेकर ट्रोल हुई अंकिता, लोग बोले- शॉर्ट्स पहनकर कौन करता है भगवान के दर्शन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 May, 2024 03:02 PM
अब मंदिर जाने को लेकर ट्रोल हुई अंकिता, लोग बोले- शॉर्ट्स पहनकर कौन करता है भगवान के दर्शन

अक्सर लोग टीवी के फेमस शो बिग बॉस में अपनी छवि सुधारने जाते हैं पर अंकिता लोखंडे के साथ कुछ उल्टा हो गया। कभी सभी की चहेती अंकिता की इस शो के बाद अच्छी खास छवि खराब हो गई। जो लोग कभी उनकी तारीफें करते नहीं थकते थे आज वहीं एक्ट्रेस को हर बात पर ट्रोल  करते हैं। Bigg Boss 17 को खत्म हुए भले ही लंबा टाइम हो गया है पर अंकिता को लेकर लोगों की नाराजगी कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। 

PunjabKesari
याद हो कि  सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में अंकिता अपने पति विक्की जैन के साथ आई थी। लोगों को उनसे एंटरटेनमेंट की उम्मीद थी पर वह तो शो में अपने रिश्ते में ही उलझी रही। हालांकि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अंकिता ने कई बार यह दिखाने की कोशिश की कि वह अपनी जिंदगी में बेहद खुश है पर लोग शो में असलियत देख ही चुके थे। अब वह कुछ भी करते हैं तो लोगों को ये ड्रामा ही लगता है। 

PunjabKesari
 ‘पवित्र रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंडे का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके हाथ में फ्रैक्चर लगा दिखाई दे रहा है। ऐसे में जब पैपराजी ने उनसे बात करने की कोशिश की तो उन्होंने एटीट्यूट दिखाते हुए कहा- यार मंदिर आई थी। ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि हाथ में क्या हुआ है तो उन्होंने हंसकर कहा- ‘फ्रैक्चर हो गया है, चोट लग गई थी।’ इसके बाद वह कार से हाथ देते फोटो क्लिक ना करने का इशारा कर रही हैं।

PunjabKesari
अब इस वीडियो की चर्चा हो रही है उनके कपड़ाें को लेकर। वह इस उन्होंने शॉर्ट पहने हुए हैं ऐसे में लोग इस बात से नाराज हैं कि इतने छोटे कपड़े पहनकर वह मंदिर गई हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘मंदिर आने के लिए कुछ और कपड़े नहीं मिले थे।’ एक यूजर ने तो इस बात का भी जिक्र किया है कि वह पहले अंकिता को बेहद पसंद करते थे पर बिग बॉस के बाद उनका नजरिया बदल गया है। 

Related News