25 APRTHURSDAY2024 5:55:14 PM
Nari

भाजपा नेता ने दिशा सालियान के ब्वॉयफ्रेंड पर उठाए सवाल, बोले- वह छिप क्यों रहा है ?

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 15 Sep, 2020 10:19 AM
भाजपा नेता ने दिशा सालियान के ब्वॉयफ्रेंड पर उठाए सवाल, बोले- वह छिप क्यों रहा है ?

सुशांत सिंह राजपूत केस को 90 दिन बीत गए हैं लेकिन अभी तक इस केस में कुछ साफ नहीं हो पाया है। सुशांत के केस को जहां कभी ड्रग्स के साथ जोड़ा जा रहा है तो वहीं इस केस को उनकी एक्स मैनेजर दिशा के साथ भी जोड़ा जा रहा है। हाल ही में ऐसी भी खबरें आ रही थी कि सुशांत सिंह राजपूत दिशा सालियान की मौत को लेकर एक प्रेस क्रॉन्फ्रेंस भी करने वाले थे लेकिन अब इसी बीच भाजपा नेता नितेश राणे ने इस केस में  कईं तरह के सवाल उठाए हैं। 

PunjabKesari

दिशा के मंगेतर पर उठाए सवाल 

दरअसल हाल ही में नितेश राणे ने एक चैनल के साथ बातचीत में दिशा के बॉयफ्रेंड रोहन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा ,' रोहन राय इस बारे में सब जानता है लेकिन पता नहीं वो डरकर क्यों छिप रहा है। उसे आगे आकर सब बताना चाहिए। इतना ही नहीं राणे ने सवाल उठाया और कहा कि जब दिशा गिरीं तो रोहन वहां 25 मिनट के बाद क्यों आया था ? 

नितेश राणे के सवाल यहीं खत्म नहीं हुए बल्कि इसके आगे उन्होंने कहा ,' रोहन और उसके दोस्त अगले दिन नौ जून को ही दिशा की अंत्येष्टि की सूचना अपने साथियों को दे रहे थे लेकिन सोचने वाली बात है कि अगर नौ को दिशा की अंत्येष्टि हो गई तो 11 जून की दोपहर भगवती हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम किसका हुआ था?'

मैं खुद सीबीआई के पास जाउंगा

PunjabKesari

नितेश ने आगे कहा ,' रोहन ये बात जानता है कि 8 जून को जो हुआ उसके बारे में मुझे पता है। अगर वो सीबीआई को नहीं बताता है या वह खुद आगे नहीं आता है तो मैं खुद बता दूंगा। 

रोहन मुख्य गवाह है 

राणे ने आगे सवाल उठाते हुए कहा ,' रोहन और दिशा एक साथ रहते थे वह एक दूसरे के काफी क्लोज भी थे। इस केस में रोहन मुख्य गवाह है लेकिन वह अभी तक जांच का हिस्सा नहीं है, उसे जांच का हिस्सा बनना चाहिए और उससे भी पूछताछ होनी चाहिए।'

वह डर क्यों रहा है ? 

PunjabKesari

नितेश राणे ने आगे कहा ,' अगर दिशा ने सुसाइड किया है तो रोहन इतना क्यों डर रहा है? क्यों वह सामने नहीं आ रहा है ? अगर दिशा ने सुसाइड की है तो वह आगे आए और कह दे कि यह सुसाइड है। वह क्यों छिप रहा है ? 

सिस्टम पर भी उठाए सवाल 

नितेश ने आगे कहा ,' आखिर 8 जून की पार्टी में ऐसे कौन से लोग मौसूद थे जिसके लिए यह सारा खेल खेला जा रहा है। जिसके लिए सरकार इतनी मेहनत कर रही है। रिया के लिए तो सरकार इतनी मेहनत नहीं करती। 

Related News