28 APRSUNDAY2024 9:54:50 AM
Nari

बेशकीमती चीजों की मालकिन नीता अंबानी को है बेहद महंगे बैग्‍स का शोक, देखें शानदार कलेक्शन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Aug, 2023 11:20 AM
बेशकीमती चीजों की मालकिन नीता अंबानी को है बेहद महंगे बैग्‍स का शोक, देखें शानदार कलेक्शन

महंगी चीजों को शौक किसे नहीं होता, पर हर कोई अपनी इच्छाएं पूरी नहीं कर सकता। हालांकि अगर बात मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी की हो तो वह अपने हर शौक को बेहद आसानी से पूरा कर लेती है।  दुनिया की सबसे अमीर महिलाओं में से एक नीता काे लग्ज़री लाइफ़स्टाइल जीना पसंद है तभी ताे उनके पास  बेशकीमती कपड़े, जूते और ज्वेलरी हैं। आज हम उनके बेहद महंगे और शानदार हैंडबैग कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे खरीदना आम इंसान के बस की बात नहीं है।

PunjabKesari


240 हीरे से जड़ा बैग 

कुछ साल पहले बॉलीवुड एक्ट्रेसेस करिश्मा कपूर और करीना कपूर के साथ नीता अंबानी की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह Herms ब्रांड का Himalaya Birkin Bag पकडी नजर आई थी। बताया गया था कि इस बैग में 240 हीरे जड़े हुए थे और इसका हैंडल 18 कैरेट गोल्ड का बना हुआ था।  इस बैग की कीमत करीब 2.6 करोड़ रुपए थी। 

PunjabKesari

एलिफेंट शेप का क्‍लच

नीता अंबानी के पास एक एलिफेंट शेप का क्‍लच है।  न्यूयॉर्क में हुए Time 100 Gala Event में वह इस क्‍लच को कैरी किए नजर आई थी।  जूडिथ तलाइबर ब्रांड के 'महाराजा एलिफेंट' क्‍लच बैग को मल्‍टी कलर ऑस्‍ट्रीयन क्रिस्‍टल्‍स से सजाया गया है। इसकी कीमत 5495 डॉलर यानी 406822.32 रुपए बताई गई थी।

PunjabKesari
गोल्ड हार्डवेयर बैग 

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल (डीएआईएस) के 19वें स्नातक समारोह में नीता अंबानी ने अपने पारंपरिक लुक में चार चांद लगाने के लिए हर्मीस केली गोल्ड हार्डवेयर बैग कैरी किया था। मगरमच्छ की खाल वाले सोने के बैग की  कीमत 1,073,494 USD यानी करीब 88 लाख 52 हजार थी। 

PunjabKesari
 व्हाइट मैट एलीगेटर हैंडबैग

अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्च पर नीता अंबानी का लुक खूब चर्चा में रहा था। उन्होंने अपने लुक को Foubourg Birkin 20 व्हाइट मैट एलीगेटर हैंडबैग से कंप्लीट किया। बैग का डिजाइन काफी अनूठा है, बैग के बाहरी हिस्से को पांच डिफरेंट लेटर से डिजाइन किया गया था।  इस बैग की कीमत 4,00,000 USD , जो लगभग 3.2 करोड़ रुपए थी।

PunjabKesari

गणेश क्लच

नीता अंबानी के पास जूडिथ लिबर का गणेश क्लच भी है। इसे विशेष ऑस्ट्रियाई क्रिस्टल से भी सजाया गया है। इसकी कीमत 5995 डॉलर है और भारतीय मुद्रा में यह 4 लाख 26 हजार रुपये में मिल जाएगा। ऐसा ही सेम बैग बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी के पास भी है।

PunjabKesari
लेडी डायर पाइथॉन मीडियम बैग 

एक कार्यक्रम में नीता पिक साड़ी में बन-ठन कर पुहुंची थी। उन्होंने अपने लुक को लॉन्ग नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और बिंदी से एक्सेसराइज़ किया था। इस दौरान  शानदार हैंडबैग ने उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा दिया था। इस 'लेडी डायर पाइथॉन मीडियम' बैग की कीमत  2,625 अमेरिकी डॉलर यानी 2 लाख 15 हजार बताई गई थी। 

PunjabKesari
स्‍नेकस्किन टैक्‍सचर बैग 

नीता अंबानी के पास Celine ब्रांड का रॉयल ब्‍लू कलर का स्‍नेकस्किन टैक्‍सचर बैग भी है। इस बैग की कीमत 125,797.83 रुपए है। उनके कलेक्शन को देखकर तो यही लगता है कि उन्हें  ब्‍लू कलर से बेहद लगाव है। उन्‍हें कई बार ब्‍लू कलर के बैग्‍स में देखा गया था।

Related News