27 APRSATURDAY2024 7:44:00 AM
Nari

अपनी मां की परछाई है नीता अंबानी, प्रेयर आंटी के नाम से मशहूर हैं अनंत की नानी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Mar, 2024 06:55 PM
अपनी मां की परछाई है नीता अंबानी, प्रेयर आंटी के नाम से मशहूर हैं अनंत की नानी

भारत की सबसे ताकतवर कारोबारी महिला नीता अंबानी के बारे में तो हम बहुत कुछ जानते हैं। वह सक्सेस बिजनेस वुमन होने के साथ- साथ अच्छी मां और पत्नी भी हैं। दो बहुओं की सास नीता अंबानी एक आज्ञाकारी बहू भी हैं, कई बार उन्हें सास कोकिलाबेन अंबानी का ख्याल रखते देखते जा चुका हैं। आज हम उनके ससुराल नहीं मायके वालों की बात करेंगे जिसके बारे में बहुत कम लोगों को जानकारी हैं।

PunjabKesari
अनंत और राधिका के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन से वैसे तो हम कई तस्वीरें और वीडियो देख चुके है पर इस सब एक तस्वीर ऐसी है जिसकी तारीफ किए बीना कोई रह नहीं पाएगा। जामनगर में नीता और उनकी बहन ममता दलाल ने अपनी मां  पूर्णिमा दलाल के साथ बेहद प्यारा पल सांझा किया है, जिसे कैमरे में कैद किया गया। मां- बेटियों के बीच का बॉन्ड लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

PunjabKesari
नीता अंबानी की मां पूर्णिमा दलाल आज भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है। अगर गौर से देखेंगे तो नीता  कुछ हद तक अपनी मां की तरह ही दिखती है। नीता अंबानी की तरह पूर्णिमा दलाल को स्पॉटलाइट में रहना पसंद नहीं है, वह अंबानी खानदान के फंक्शन में ही नजर आती हैं। बता दें कि मुकेश अंबानी की सास को लोग प्रेयर आंटी के नाम से ज्यादा जानते हैं।

PunjabKesari
दरअसल, साल 2017 में 'मुंबई इंडियंस' और 'पुणे सुपरजॉइंट्स' के बीच हुए आईपीएल के फाइनल मुकाबले में पहली बार पूर्णिमा दलाल स्पॉट की गई थीं। इस दौरान वह कई बार 'मुंबई इंडियंस' की टीम के लिए प्रार्थना करती नजर आई थी। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने फैंस से पूर्णिमा दलाल का इंट्रोडक्शन कराया था। उन्होंने मुकेश अंबानी की सास की एक फोटो शेयर कर लिखा था, ‘‘ये मिसेज अंबानी की मां है, जिन्हें सभी नानी कहते हैं, ये सचमुच टीम की लकी चार्म हैं।’ इसके बाद पूर्णिमा दलाल को कई मैचों के दौरान क्रिकेट स्टेडियम में देखा गया था।

PunjabKesari

वहीं  नीता अंबानी की बहन की बात करें तो वह टीचर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाती हैं और मैनेजमेंट टीम की सदस्य हैं।  ममता ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि शाहरुख खान से लेकर सचिन तेंदुलकर तक के बच्चों को उन्होंने पढ़ाया है।वह कहती हैं ये जरूर सेलिब्रिटीज के बच्चे हैं लेकिन मेरे लिए ये हमेशा मेरे स्टूडेंट्स ही रहे जैसे बाकी स्टूडेंट्स हैं'। उन्होंने ये बताया था कि वह पढ़ाने के अलावा स्टूडेंट्स के लिए कैम्प्स, वर्कशॉप और फिजिकल एक्टिविटी की क्लासेस भी आयोजित करती हैं।
 

Related News