23 FEBSUNDAY2020 4:25:12 AM
Nari

सेजल के सुसाइड केस को लेकर दोस्तो ने किया नया खुलासा

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 28 Jan, 2020 02:03 PM
सेजल के सुसाइड केस को लेकर दोस्तो ने किया नया खुलासा

टीवी सीरियल दिल तो हैप्पी है जी की अभिनेत्री सेजल शर्मा की सुसाइड खबर के बाद पूरी टीवी इंडस्ट्री को काफी झटका लगा था। सुसाइड के बाद सिम्मी के पास एक नोट मिला था जिसमें उन्होंने अपनी हत्या का पर्सनल कारण बताया था लेकिन अभी तक यह नहीं पता लगा कि ऐसी क्या बात थी जिस कारण उन्होंने अपनी जान दे दी। वहीं हाल ही उसके दोस्तों ने एक बात का खुलासा किया है। 

 

PunjabKesari

सेजल के दोस्तो ने बताया कि मौत से दो दिन पहले ही सेजल एक नए टीवी सीरियल के लिए ऑडीशन देने गई थी। जिसके लिए उसे शॉर्टलिस्ट भी कर लिया गया था लेकिन उसने बहुत जल्दी हार मान ली। वहीं उनका कहना है कि सेजल का यह कदम उठाने का कारण करियर था तो उन्हें कुछ देर इंतजार करना चाहिए था।

 

PunjabKesari

वहीं खबरों के अनुसार सेजल डिप्रेशन का शिकार थी। काम न मिलनी और पिता की बीमारी को लेकर वह काफी परेशान रहती थी। वहीं सेजल की मां का कहना है कि वह किसी भी तरह के डिप्रेशन में नही थी उसे तो लीड रोल मिल चुका था। सेजल की सुसाइड के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस और यूजर्स द्वारा कई तरह की प्रतिक्रिया दी जा रही है। 

बता दें सेजल ने टीवी सीरियल के साथ कई विज्ञापनों और वेब सीरीज में भी काम किया है। वह आमिर खान के साथ भी एक विज्ञापन में स्क्रीन शेयर कर चुकी थी।
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें

Related News