17 MAYFRIDAY2024 4:36:34 AM
Nari

बानी फेम Neha Bagga ने रचाई बॉयफ्रेंड संग पहाड़ों में ड्रीमी वेडिंग, देखें Pics

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 10 Nov, 2023 06:15 PM
बानी फेम Neha Bagga ने रचाई बॉयफ्रेंड संग पहाड़ों में ड्रीमी वेडिंग, देखें Pics

 बानी- इश्क दा कलमा एक्ट्रेस नेहा बग्गा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रेस्टी कंबोज से शादी कर ली है। कपल ने अपनी ड्रीमी वेडिंग की तस्वीरें शेयर की। उनकी शादी शिमला में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई। दुल्हन के लिबास में नेहा बेहद खूबसूरत लगीं, उन्होंने अपनी शादी में पेस्टल कलर का लहंगा पहना।

PunjabKesari

चोकर नेकपीस, नथ, मांग टीका, चूड़ों और कलीरों में सजी धजी नेहा स्टनिंग लगीं। वहीं दूल्हे राजा ने व्हाइट शेरवानी पहनी थी, जिसमें वो हैंडसम लगे। शादी की इन ड्रीमी फोटोज में कपल के चेहके पर बड़ी सी मुस्कान है।

PunjabKesari

दोनों एक- दूसरे के होकर बेहद खुश लग रहे हैं। शादी की हर तस्वीर में वो सच में बहुत प्यारे लग रहे हैं। वही रेस्टी की नजरें तो अपनी दुल्हन से हट ही नहीं रही हैं। वो बहुत ही प्यार से नेहा को निहारते दिख रहे हैं। नेहा और रेस्टी की जोड़ी फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। दोनों इंस्टा पर एंटरटेनिंग वीडियोज बनाते हैं। 

PunjabKesari

बता दें दोनों की साल 2019 में फिल्म सेट पर मिले थे। नेहा फिल्म की हीरोईन थी, तो रेस्टी एसोसिएट। दोनों ने साथ में वीडियो बनाया जो की बहुत हिट हुआ था।

PunjabKesari

इसके बाद वो कई सारी वीडियोज बनाने लगें। धीरे- धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। नेहा के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने सोणा इश्क, बानी- इश्क दा कलमा जैसे कई सीरियल किए गैं। वहीं वो जंगली और Reejha जैसी फिल्मों में नजर आई थीं।


 

Related News