26 APRFRIDAY2024 8:37:28 AM
Nari

ऋषि कपूर की यादों को साथ लेकर खुशियां मना रही नीतू कपूर, रचाई पति के नाम की मेहंदी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Apr, 2022 01:22 PM
ऋषि कपूर की यादों को साथ लेकर खुशियां मना रही नीतू कपूर, रचाई पति के नाम की मेहंदी

ऋषि कपूर के निधन के बाद भले ही नीतू कपूर अपनी  प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हो गई है लेकिन आज भी उनके जीवन में बहुत बड़ा खालीपन है। पति ऋषि  को वह  अपने जहन से एक पल के लिए भी निकाल नहीं पाई है। बेटे रणबीर की शादी के मौके पर भी अपने आंसुओं को रोक नहीं पाई और उनकी आंखें छलक उठीं।

PunjabKesari

ने रणबीर-आलिया की मेहंदी सेरिमनी के बीच नीतू ने एक तस्वीर शेयर कर सभी काे भावुक कर दिया। इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए गए पोस्ट में उनके हाथों में  मेहंदी लगी दिखाई दे रही है। देख सकते हैं कि मेहंदी का रंग बहुत गहरा है और इसमें  ऋषि कपूर का नाम लिखवाया गया है।

PunjabKesari
खबरों हैं कि मेहंदी सेरिमनी के दौरान भी वह ऋषि कपूर काे याद कर रो पड़ी थी। हिंदी सिनेमा जगत में 1970 और 1980 के दशक के शीर्ष कलाकारों में शुमार रहीं नीतू कपूर  हाल ही में कहा था कि ऋषि कपूर के निधन से उनके जीवन में एक बहुत बड़ा खालीपन आ गया है और वह खुद को काम में व्यस्त रखकर इस गहरे दुख से धीरे-धीरे उबरने की कोशिश कर रहीं हैं।

PunjabKesari
नीतू कपूर ने कहा था कि अब मेरी दुनिया एक खालीपन महसूस कर रही है। मैं व्यस्त रहना चाहती हूं। इसलिए, मैं अब काम के प्रस्तावों को स्वीकार कर रही हूं। उन्होंने  इसका श्रेय अपने बेटे रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी को देते हुए कहा था कि दोनों ने ही उन्हें मानसिक रूप से व्यस्त रहने के लिए प्रेरित और प्रोत्साहित किया।

Related News