25 APRTHURSDAY2024 7:20:14 PM
Nari

करीना की क्लोंज फ्रेंड है इस अरबपति की बीवी, हर जगह स्पॉट होती हैं एक-साथ

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 05 Oct, 2020 06:21 PM
करीना की क्लोंज फ्रेंड है इस अरबपति की बीवी, हर जगह स्पॉट होती हैं एक-साथ

मशहूर उद्दोगपति आदर पूनावाला अरबपति बिजनेसमैन साइरस पूनावाला के बेटे हैं। वह अपने पिता की कंपनी सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ हैं। लंदन से पढ़ाई करने के बाद वह अपने पिता के बिजनेस से जुड़े। आदर पूनावाला ने साल 2006 को नताशा पूनावाला से शादी की। इन दोनों की लवस्टोरी काफी दिलचस्प है। आदर और नताशा पढ़ाई करते वक्त ही एक-दूसरे को दिल दे बैठे। नताशा पूनावाला भारत की सबसे ग्लैमरस अरबपति पत्नियों में से एक हैं। नताशा अक्सर अपने फैंशन स्टेंटमेंट के लिए चर्चा में रहती है। 

चलिए आपको बताते हैं इस अरबपति कपल की लवस्टोरी। 

नताशा पूनावाला का जन्म पूणे में हुआ। पूणे में अपनी स्कूली पढ़ाई पूरे करने के बाद वह लंदन में मास्टर में  डिग्री करने के लिए गई। वही उनकी मुलाकात आदर से हुई। दोस्ती के बाद इन दोनों को एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार हो गया। बाद में दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। पुणे में ही दोनों ने शादी की। इस शादी में कई नामी लोग शामिल हुए। नताशा पूनावाला पेज 3 पार्टीज के लिए भी फेमस है। वही उनके पति अदार कार और हॉर्स रेस के शौकीन है। आदर और नताशा के दो बच्चे हैं। नताशा को देखकर इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वह दो बच्चों की मां है। वह खूबसूरत होने के साथ-साथ काफी फिट भी है।

नताशा अपने पति की कंपनी की कार्यकारी निदेशक हैं। इसके अलावा वो सोशल वेल फेयर के कार्यों में काफी एक्टिव रहती हैं। वह 'विल्लू पूनावाला फाउंडेशन' के माध्यम से सोशल वर्क करती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी नताशा का अच्छा खासा रिश्ता है। कोई ही पार्टी होगी जिसमें नताशा शामिल ना हो। अंबानी, बिग बी से लेकर सलमान खान की पार्टीज में वे अक्सर दिखाई देती रही हैं। यही नहीं, वे हर साल बिग न्यू ईयर पार्टी भी ऑर्गनाइज करती हैं, जिसमें इंडस्ट्री के नामी लोग शामिल होते है।

करीना की अच्छी दोस्त है नताशा

नताशा पूनावाला एक्ट्रेस करीना कपूर खान की काफी अच्छी दोस्त हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना की यह दोस्त यानि नताशा, रणबीर कपूर की भी बेस्ट फ्रेंड है। दोनों को अक्सर एक साथ कई जगह पर भी स्पॉट किया जाता है। नताशा पूनावाला अपनी लग्जरी कार कलेक्शन के लिए फेमस है। 

नताशा पूनावाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉलीवुड सेलेब्स के साथ उनकी तस्वीरें काफी देखने को मिल जाएगी, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी इन सेलेब्स के साथ कैसी बॉडिंग है। 


 

Related News