28 APRSUNDAY2024 7:02:16 AM
Nari

प्यार की हुई जीत...बिहारी के इश्क में कश्मीर से बेगूसराय पहुंच गई मुस्लिम लड़की, फिल्मी है Love Story

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Feb, 2023 06:05 PM
प्यार की हुई जीत...बिहारी के इश्क में कश्मीर से बेगूसराय पहुंच गई मुस्लिम लड़की, फिल्मी है Love Story

इन दिनों एक अजीबोगरीब प्रेम कहानी की चर्चा खूब चल रही है जिसके बारे में जानकर फिल्म सड़क का गाना-"जब जब प्यार पर पहरा हुआ है प्यार और भी गहरा हुआ है" याद आ गया है। यह कहानी है कश्मीरी लड़की की  जिसने अपने प्यार के लिए धर्म तक बदल डाला लेकिन फिर भी उसे  अग्‍न‍ि परीक्षा से गुजरना पड़ा।


किस्मत ने नहीं दिया साथ

हम बात कर रहे हैं कश्मीर की रहनी वली समर हनीफ की जो बिहार के रहने वाले  लालू से बेहद मोहब्बत करती थी। अपने प्यार के चलते उसने मुस्लिम धर्म को त्याग कर हिन्दू धर्म भी अपना लिया लेकिन किस्मत ने उसका साथ नहीं दिया। दोनों की लव स्टोरी धड़कन फिल्म से मिलती-जुलती है। लालू भी इस फिल्म का इतना दिवाना था कि उसने सुमैरा को अंजलि नाम दे दिया। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी का नाम अंजलि था।

PunjabKesari

कोर्ट मैरिज के बाद रहे साथ

 अंजलि और लालू ने प्यार को नाम देने के लिए कोर्ट मैरिज भी की और 7 महीने तक पति-पत्नी की तरह साथ भी रहे।  इसके बाद लालू ने उससे दूरी बना ली। इस दौरान वह गर्भवती हो गई, लेकिन लालू छोड़कर बिहार आ गया। अंजलि ने बताया कि लालू की वजह से मां-बाप ने बच्चे को पेट में ही मार डाला। अपने जान छुड़ाने के लिए लालू ने अंजलि के परिवार से कह दिया कि उसका कोई रिश्ता नहीं है उनकी बेटी पागल हो गई है। 

PunjabKesari

अंजलि ने नहीं मानी हार

इस सब के बावजूद अंजलि ने हार नहीं मानी, उसने सोच लिया था कि वह लालू के साथ ही रहेगी। वह कहीं नहीं जा सकती, क्योंकि उसने परिवार के साथ सारा रिश्ता तोड़ दिया है।  जब वह कश्मीर से बेगूसराय पहुंची तो लालू के घर वालों ने उसे अपनाने से इंकार कर दिया। परेशान होकर अंजलि ने नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। 

PunjabKesari

पुलिस ने कराई सुलह 

 इस कहानी के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और  लड़की के प्रेमी और उसके परिवार वालों को बुलाकर आपसी सुलह कराई  गई। लालू ने बताया कि वह आज भी अपनी प्रेमिका से बहुत प्यार करता है और उसको अपने साथ ही रखना चाहता है।  उन दोनों के बीच कुछ गलतफहमियां हो गई थी जिसके कारण यह सब कुछ हुआ। 
 

Related News