28 APRSUNDAY2024 8:06:04 PM
Nari

Ayesha Khan को लेकर मुनव्वर की बहन ने बोली ये बात, कहा - 'उसे जो करना था वो कर...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 11 Jan, 2024 06:32 PM
Ayesha Khan को लेकर मुनव्वर की बहन ने बोली ये बात, कहा - 'उसे जो करना था वो कर...'

बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है। घर के अंदर का माहौल खराब होता जा रहा है। हाल ही के एपिसोड्स में मुनव्वर फारुकी और आयशा खान के बीच नॉमिनेशन को लेकर झगड़ा हुआ। यह झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों की पर्सनल लाइफ को लेकर बातें होने शुरु हो गई। आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी को एक्सपोज करते हुए कई सारे खुलासे किए हैं, जिसके बाद मुनव्वर काफी नाखुश और रोते हुए दिखे हैं क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि उनकी प्राइवेट बातें नेशनल टेलीविजन पर सुनने को मिले। वहीं अब इन दिनों चल रहे फैमिली वीक में स्टैंडअप कॉमेडियन की बहन ने एंट्री ली । 

बिग बॉस में हुई मुनव्वर की बहन की एंट्री 

बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें मुनव्वर फारुकी की बहन बिग बॉस में एंट्री करती हुई दिखी हैं। सभी घरवालों से मिलती हैं और अपने भाई को देखकर रोने लगती हैं और कहती हैं कि बहुत रोता है मेरा भाई। आगे वह मन्नारा चोपड़ा और आयशा खान से भी मिलती है लेकिन दोनों में इतनी खास बातें नहीं हो पाती। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आयशा को जो करना था वो उसने कर लिया है 

प्रोमो में आगे मुनव्वर से उनकी बहन कहती हैं कि आयशा को जो भी करना था उसने वो कर लिया है लेकिन कम से कम सामने वाले को यह तो एहसास दिलाओ की तुमने मेरा साथ कितना गलत किया है। इस प्रोमो को देखने के बाद सभी लोग अपने-अपने रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं।

PunjabKesari

आयशा खान ने किया खुलासा 

हाल ही के एपिसोड्स की बात करें तो आयशा खान ने खुद खुलासा किया है कि मुनव्वर ने उनके साथ धोखा किया और एक बारे में कई लड़कियों को डेट किया है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि - 'मुनव्वर झूठ बोलते हैं और अपनी म्यूजिक वीडियो के लिए कई इंफ्लुएंसर्स को अप्रोच कर चुके हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि मुनव्वर नाजिला के साथ रिश्ते में नहीं रहना चाहते थे और न ही उनके साथ आगे रिश्ता बढ़ाना चाहते थे।' वहीं इस सारी बात को सुनकर मुनव्वर माफी मांगते हुए भी दिखे। 

PunjabKesari


 

Related News