29 APRMONDAY2024 12:32:40 AM
Nari

35 साल से काम करके थक गए हैं 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान !  अब एक्टिंग से लिया संयास

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Nov, 2022 12:16 PM
35 साल से काम करके थक गए हैं 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान !  अब एक्टिंग से लिया संयास

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने फिल्मों से ब्रेक लेने का फैसला कर लिया है ।  ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ अपनी फिल्म चैंपियंस को  प्रोड्यूस करेंगे और हीरो का रोल निभाने के लिए दूसरे एक्टर की तलाश करेंगे। उनका कहना है कि वह अपने निजी जीवन पर ध्यान केंद्रित करेंगे। वह अपना सारा वक्त मां और  बच्चों को देना चाहते हैं। 

  PunjabKesari
फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा' के अभिनेता ने कहा- ‘‘ मैं जब कोई फिल्म करता हूं तो एक अभिनेता के तौर पर उसमें खो जाता हूं..इसके अलावा मेरे जीवन में और कुछ नहीं होता। इसलिए मैंने थोड़े दिन इससे दूर रहने का फैसला किया है।' उन्होंने कहा- ‘‘ मुझे ‘लाल सिंह चड्ढा' के बाद एक फिल्म ‘चैंपियन' पर काम शुरू करना था...उसकी कहानी व पटकथा बेहतरीन है। वह एक दिल को छूने वाली फिल्म है, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे थोड़ा आराम करना चाहिए। 

PunjabKesari
आमिर खान ने आगे कहा- मैं अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं अपनी मां और अपने बच्चों के साथ...'' । अभिनेता (57) ने दिल्ली में अपने बचपन के एक दोस्त द्वारा आयोजित एक सत्र में कहा- ‘‘ मुझे लगता है कि मैं पिछले 35 साल से केवल काम कर रहा हूं और केवल काम पर ध्यान दे रहा हूं... मुझे लगता है कि यह उन लोगों के लिए ठीक नहीं है जो मेरे करीब हैं। यह कई मायने में मेरे लिए भी सही नहीं है। यह मेरे लिए जीवन का अलग तरह से लुत्फ उठाने का समय है...'' उन्होंने कहा, ‘‘ मैं अगले साल के लिए उत्साहित हूं... अगले डेढ़ साल मैं पहली बार बतौर अभिनेता कोई काम नहीं करूंगा।

PunjabKesari
अभिनेता ने बताया कि फिल्म ‘चैंपियन' के साथ वह बतौर निर्माता जुड़े रहेंगे क्योंकि उन्हें उसकी पटकथा काफी पसंद है और वह इसके लिए दूसरे अभिनेताओं से संपर्क करेंगे। इस बीच आमिर, काजोल अभिनीत फिल्म ‘सलाम वेंकी' में अतिथि भूमिका में नजर आएंगे। इसके साथ उन्होंने यह भी बताया कि वह जिंदगी को अलग तरह से एक्सपीरिएंस करना चाहते हैं। 
 

Related News