26 APRFRIDAY2024 10:50:13 AM
Nari

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मौनी रॉय का बोल्ड और सेक्सी लुक, देखिए तस्वीरें

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 28 Aug, 2019 05:27 PM
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मौनी रॉय का बोल्ड और सेक्सी लुक, देखिए तस्वीरें

2007 में अपने करियर की शुरुआत करने वाली सबकी चहेती 'मौनी रॉय' नागिन के नाम से ही जानी जाती है। यह टीवी जगत की कोई आम नागिन नहीं बल्कि सबसे सेक्सी नागिन है।इनका सीधा- साधा अवतार सिर्फ स्क्रीन पर ही दिखता है। रियल लाइफ में उनकी बोल्ड अदाओं ने हर जगह तहलका मचाया हुआ है। उनकी किताबें पढ़ने की आदत ,स्टाइल और डांस मूव्स फैंस को अपनी तरफ बस खींचते ही जा रहे है।आजकल मौनी रॉय एम्सटर्डम में छुट्टियां मना रही है। इसी दौरान वह अपनी बोल्ड तस्वीरें अपने फैंस से इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही है। 

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस मौनी रॉय छोटे परदे के अलावा बॉलीवुड की दुनिया में भी अपना नाम कमा चुकी है। वह 'गोल्ड' और 'रॉ' जैसी फिल्मों में बड़े हीरो के साथ काम कर चुकी है। बता दें कि, मौनी रॉय अब फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर दिखाई देंगी। चलिए आपको उनकी कुछ तस्वीरें दिखाते है। 

PunjabKesari

लगता है मौनी को येलो बहुत पसंद है। मौनी को ट्रेडिशनल ही नहीं बोल्ड अवतार में भी वो इस रंग को चुनती है। उनका यह येलो अवतार इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

ब्लैक के साथ येलो को स्टाइल करने का तरीका हम मौनी से ही सिख सकते है। 

PunjabKesari

यह येलो बीकनी काफी स्टाइलिश है। 

PunjabKesari
कभी-कभी लगता है कि मौनी सिर्फ तीन कलर्स ही चुनती है। उनमें से उनका फेवरेट व्हाइट भी है। इस शर्ट में मौनी काफी सेक्सी लग रही है। 

PunjabKesari
यह व्हाइट चोली और स्कर्ट सबको दीवाना कर गया। 

PunjabKesari
यह सफेद टॉप और डेनिम शॉर्ट्स काफी स्टाइलिश लग रहे है। 

PunjabKesari

ब्लैक भी उनकी पसंद में से एक है। ब्लैक में वो सबसे ज्यादा सेक्सी लगती है। इस काली नाइटी में मौनी न जानें कितने दिलों पर राज कर रही है। 

PunjabKesari
ब्लैक और ब्राउन का कॉम्बिनेशन बहुत अच्छा लग रहा है। 

PunjabKesari
इस ब्लैक और व्हाइट मिक्सचर बहुत सुंदर लग रहा है। 

 

Related News