19 APRFRIDAY2024 8:50:18 PM
Nari

कंगना पर गरजते हुए बोले मीका सिंह- शर्म आनी चाहिए, तमीज़ है तो माफी मांगो

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 04 Dec, 2020 10:35 AM
कंगना पर गरजते हुए बोले मीका सिंह- शर्म आनी चाहिए, तमीज़ है तो माफी मांगो

किसान प्रदर्शन में शामिल हुई दादी पर ट्वीट करना कंगना रनौत को अब भारी पड़ता जा रहा है। पूरी पंजाबी इंडस्ट्री उनके खिलाफ हो गई है। हिमांशी खुराना से लेकर दिलजीत दोसांझ तक ने कंगना को इस ट्वीट के बाद अपने निशाने पर लिया। दिलजीत दोसांझ के साथ तो कंगना की काफी बहस भी हुई। वहीं अब कंगना के किए ट्वीट पर सिंगर मीका सिंह ने गुस्सा जाहिर किया है। 

PunjabKesari

मीका सिंह ने ट्विटर पर बुजुर्ग महीला की तस्वीर शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'मेरे मन में कंगना रनौत के लिए बहुत सम्मान था। मैंने भी समर्थन में ट्वीट किया थी जब उनका कार्यालय ध्वस्त कर दिया गया था। मुझे अब लगता है कि मैं गलत था, कंगना आपको एक महिला होने के नाते बुजुर्ग महिला को कुछ सम्मान देना चाहिए। यदि आपके पास कोई तमीज़ है तो माफी मांगें। आपको शर्म आनी चाहिए।' 

 

कंगना ने बुजुर्ग दादी की तस्वीर शेयर कर लिखा था कि वह 100 रुपये में प्रोटेस्ट करने पहुंच जाती हैं। इतना ही नहीं कंगना ने तो बुजुर्ग महिला को CAA प्रोटेस्ट की बिलकिस बानो बताया था। हालांकि कंगना ने ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया था। लेकिन तब तक वह ट्वीट इतना वायरल हो चुका था कि लोगों ने उसके स्क्रीनशॉट ले लिए थे। बता दें कि कंगना के खिलाफ सिर्फ मीका सिंह ही नहीं बल्कि दिलजीत दोसांझ, जसबीर जस्सी, हिमांशी खुराना, सरगुन मेहता और भी बहुत सारे सिंगर एक्ट्रेस के खिलाफ बोल चुके हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि कंगना को किसान आंदोलन में शामिल हुई दादी मोहिंदर कौर ने भी पलटवार करते हुए कहा था कि उन्हें कंगना की इस बात का बहुत बुरा लगा है। इतना ही नहीं खबरों की मानें तो दादी 13 एकड़ की जमीन की मालकिन है।

Related News