06 MAYMONDAY2024 1:09:58 AM
Nari

प्रचार के दौरान घायल हुईं Mamta Banerjee, दीदी को आईं कई जगह गंभीर चोटें

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 11 Mar, 2021 11:09 AM
प्रचार के दौरान घायल हुईं Mamta Banerjee, दीदी को आईं कई जगह गंभीर चोटें

बुधवार नंदीग्राम मेंं चुनाव प्रचार के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को गंभीर चोटें आई हैं। इसके चलते उन्हें एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनका डॉक्टरों बाएं पैर का एक्स-रे किया। प्रारंभिक रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्हें कई जगहों पर चोटें आईं हैं, वहीं एक पैर में प्लास्टर भी चढ़ाना पड़ा। फिलहाल डॉक्टर उनकी एमआरआई करना चाहते हैं।

दीदी को आईं कई गंभीर चोटें

डॉक्टर ने कहा कि उन्हें दाएं कंधे, गले, हाथ पर कई गंभीर चोट आई है। जबकि उन्हें सीने में दर्द, सांस फूलना, बेचैनी की शिकायत भी है, जिसके कारण उन्हें 48 घंटों की निगरानी में रखा गया है। MRI के बाद उन्हें स्पैशल वॉर्ड में एडमिट किया जाएगा। फिलहाल डॉक्टरों का कहना है कि छुट्टी देने से पहले उनकी स्थिति पर नजर रखी जा रही है। राज्य सरकार ने बनर्जी के इलाज के लिए 5 स्पेशल डॉक्टरों की टीम नियुक्त की है।

PunjabKesari

ये है पूरा मामला

बुधवार शाम को चुनाव प्रचार के दौरान ममला बनर्जी पर कथित रूप से हमला किया गया है। उन्होंने 4-5 लोगों पर धक्का-मुक्की करने का आरोप भी लगाया है। उन्होंने कहा कि मैं मंदिर में पूजा करने गई थी। जब मैं कार के खुले दरवाजे के पास खड़ी थी तभी कुछ लोग कार के आसपास आए और दरवाजे को धक्का दिया और वह गिर गई, जिसके कारण उनके एक पैर में चोट आई है। यह घटना रियापारा में एक मंदिर के बाहर हुई, जिसके साजिश बताया जा रहा है।

PunjabKesari

मिली जेड प्लस सुरक्षा

फिलहाल ममता बनर्जी को जेड प्लस सुरक्षा दी गई है लेकिन बावजूद इसके इस घटना को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। घटना के 2 चश्मदीद भी सामने आए, जिसमें से एक ने कहा कि कार का दरवाजा पोस्टर से टकरा कर बंद हो गया जबकि एक छात्र सुमन का कहना है कि उन्हें धक्का नहीं दिया गया। विपक्ष का कहना है कि वह वोटिंग के लिए सहानुभूति का नाटक कर रही हैं।

PunjabKesari

Related News