29 APRMONDAY2024 11:49:51 AM
Life Style

फीमेल के साथ इंटिमेट होना ज्यादा आसान... ईशा गुप्ता संग किए बोल्ड सीन पर मल्लिका ने कही ये बात

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Sep, 2021 12:56 PM
फीमेल के साथ इंटिमेट होना ज्यादा आसान... ईशा गुप्ता संग किए बोल्ड सीन पर मल्लिका ने कही ये बात

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक मल्लिका शेरावत अपने  बेबका अंदाज के लिए जानी जाती हैं। मल्लिका लंबे ब्रेक के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं।  वह हाल में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘नकाब’ में दिखाई देंगी। इस सीरीज में उनके ऐक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ इंटिमेट सीन खूब चर्चा में चल रहे हैं। 

PunjabKesari
इस सीन को लेकर मल्लिका ने खुलकर बात करते हुए कहा कि एक पुरुष से ज्यादा महिला के साथ इंटिमेट होना ज्यादा आसान है। उन्होंने कहा कि    एक फीमेल के साथ इंटिमेट होने में उन्हें किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं हुई। बल्कि यह एक पुरुष के साथ इंटिमेट होने से भी ज्यादा आसान है।' इसके साथ ही उन्होंने अपने शुरूआती दिनों को याद करते हुए कहा कि मुझे लोग कहते थे कि वह एक गिरी हुई औरत है, उसके पास कोई नैतिकता नहीं है, वह बिकिनी पहनती है, देखों उसने कैसे सीन किए है। 

PunjabKesari

 एक्ट्रेस ने कहा कि अब लोगों की सोच बदल रही है। इसे पहले मल्लिका ने कास्टिंग काउच पर खुलकर बात करते हुए कहा था कि 'बोल्ड' ऑनस्क्रीन इमेज की वजह से कई मेल एक्टर उनके करीब आने की कोशिश करते थे। उन्होंने कहा कि मैं मुंबई आई मुझे ख्वाहिश और मर्डर जैसी फिल्में मिली, इसके बाद  मेरी इमेज बोल्ड वाली बन चुकी थी। इसलिए कई मेल एक्टर्स ने उन्हे कहा था कि अगर आप पर्दे पर बोल्ड हो सकती हैं तो व्यक्तिगत तौर पर भी हो सकती हैं। 

PunjabKesari

वेब सीरीज 'नकाब' इन दिनों युवाओं के बीच काफी चर्चित हाे  रही है। एमएक्स प्लेयर पर पिछले सप्ताह रिलीज हुर्ह वेब सीरीज नकाब मेंमल्लिका शेरावत, ईशा गुप्ता, चंद्रशेखर दत्ता और गौतम रोडे मुख्य भूमिका में हैं। चंद्रशेखर दत्ता इसमें ईशा गुप्ता के पति के रोल में हैं।
 

Related News