25 APRTHURSDAY2024 4:57:15 AM
Nari

सेल्फी ले रहे फैन को देख गुस्से से लाल हुई मलाइका, लोग बोले-  अछूतों जैसा व्यवहार क्यों कर रही हो?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Mar, 2023 04:36 PM
सेल्फी ले रहे फैन को देख गुस्से से लाल हुई मलाइका, लोग बोले-  अछूतों जैसा व्यवहार क्यों कर रही हो?

बॉलीवुड की ग्लैमरस डिवा मलाइका अरोड़ा को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। उनके एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं, तभी तो मौका मिलते ही लोग उनके साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए उतावले हो जाते हैं। हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस के साथ ऐसा ही कुछ हुआ जिसे देख वह गुस्से से लाल हो गई।

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देख सकते हैं कि एयरपोर्ट पर मलाइका को देखकर फैंस उनके पीछे सेल्फी लेने के लिए घूमने लगे। यहां तक तो सब ठीक था लेकिन मामला तब बिगड़ गया जब एक फैन तस्वीरें क्लिक करते समय उनके कुछ ज्यादा ही करीब पहुंच गया। ऐसे में  एक्ट्रेस थोड़ी असहज हो गई थी।

PunjabKesari
मलाइका ने गुस्से में उस शख्स की तरफ हाठ उठाते हुए सख्त आवाज में कहा, 'आराम से' और भीड़ से दूर चली गईं। इतना ही नहीं जब एक महिला फैन उनकी और बढ़ी तब भी एक्ट्रेस काफी  चिढ़ गईं। वह सभी को अपने से दूर जाने का सीरियस लुक दे रही थी। लोगों को उनका ये व्यवहार बिल्कुल पसंद नहीं आया। 

PunjabKesari
नेटिज़न्स ने मलाइका को ट्रोल करते हुए कहा- 'वे जनता के साथ अछूतों जैसा व्यवहार करती हैं।' एक यूजर ने लिखा-  "दर्शकों ने उन्हें स्टार बना दिया है और अब ये सेलेब्रिटी उनके साथ तस्वीरें भी नहीं खिंचवा सकते हैं"। कुछ ने लिखा- 'ऐसे लोगों के पास भी क्यों जाना जिसे फैंस की वैल्यू ना हो।'
 

Related News