28 APRSUNDAY2024 10:34:38 PM
Nari

कैजुअल लुक में दिखी मलाइका की फिटनेस पर फिदा हुए फैंस, शर्ट के बटन खोल दिखाया Hot अंदाज

  • Edited By palak,
  • Updated: 10 Jun, 2023 03:45 PM
कैजुअल लुक में दिखी मलाइका की फिटनेस पर फिदा हुए फैंस, शर्ट के बटन खोल दिखाया Hot अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन फैंस की सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल होती हैं। हाल ही में मलाइका का एक वीडियो इन दिनों लाइमलाइट में है। इस वीडियो में एक्ट्रेस एयरपोर्ट में नजर आ रही हैं। इस दौरान मलाइका का एक अलग ही स्वैग देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस ने कैमरा मैन को भी इस दौरान कई सारे पोज दिए। इस वीडियो को देखने के बाद जहां कुछ फैंस मलाइका की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं। 

कैजुअल लुक में सपोर्ट हुई मलाइका 

मलाइका के अगर आउटफिट की बात करें तो इस दौरान उन्होंने कैचुअल कपड़े पहने थे। कैजुअल कपड़ों में भी मीडिया को जमकर पोज दिए। वहीं मलाइका ने ब्लू जीन्स के साथ क्रॉप टॉप पहना था और ऊपर शर्ट पहनी थी। शर्ट के बटन मलनाइका ने खुले छोड़े थे। आंखों पर काला चश्मा लगाकर और ओपन हेयर्स के साथ मलाइका ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari

फैंस ने दिए रिएक्शन

मलाइका का एयरपोर्ट पर कॉजी लुक देखने के बाद फैंस ने उन्हें अपने रिएक्शन दिए हैं। जहां कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है तो वहीं कुछ लोगों ने एक्ट्रेस की परफेक्ट फिगर की तारीफ कर दी है। 

एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा कि - 'वो बुड्ढी हैं सारी हीरो, हीरोइन इसलिए सुंदर लगते हैं क्योंकि उन्होंने बोटॉक्स और फिलर ट्रीटमेंट करवाए होते हैं।' 

PunjabKesari

अन्य ने तारीफ करते हुए लिखा कि - 'गॉर्जियस' 

PunjabKesari

एक ने कहा कि - 'ढंग के कपड़े पहने हैं आज मैम ने पर फिट तो बहुत है 50 से ऊपर उम्र है पता नहीं चलता देख के।' 

PunjabKesari

वहीं अगर बात मलाइका के वर्कफ्रंट की करें तो एक्ट्रेस रिएलिटी शो को जज करते हुए और ज्यादातर फैशन शो में ही नजर आती हैं। इसके अलावा साल 2022 में उनके नाम पर एक वेब शो 'मूविंग इन मलाइका' भी शुरु हुआ था। इस शो में उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ भी दिखाई थी। 

PunjabKesari
 

Related News