Twitter
You are hereNari

ननद-भाभी के खट्टे-मीठे रिश्ते को इन तरीकों से बनाएं खास

ननद-भाभी के खट्टे-मीठे रिश्ते को इन तरीकों से बनाएं खास
Views:- Tuesday, January 9, 2018-11:22 AM

शादी के बाद हर लड़की की लाइफ में कई तरह के रिश्ते जुड़ जाते हैं, जिनमें से एक है ननद-भाभी का रिश्ता। कहते है कि एक ननद की खुशियों की चाबी उसकी भाभी होती है। आमतौर पर ननद-भाभी के रिश्ते को जलन और लड़ाई-झगड़े से जोड़कर ही देखा जाता है। अगर ननद भाभी को अपनी फ्रैंड बना ले और भाभी ननद को अपनी छोटी बहन तो यह खट्टा-मिठ्ठा रिश्ता लंबे समय तक बरकरार भी रह सकता है। आप चाहें तो थोड़ी सी समझदारी दिखा कर इस रिश्ते को खूबसूरत और मजबूत बना सकतीं है। आज हम आपके लिए कुछ ऐसे टिप्स लेकर आएं है जिन्हें ध्यान में रख कर आप अपने इस ननद-भाभी के रिश्ते को और भी मजेदार और मजबूत बना सकती हैं। तो चलिए जानते है आखिर किस तरह आप अपने इस रिश्ते को और भी स्पैशल बना सकती हैं।
 

1. बने अच्छी दोस्त
आप कोशिश करें की ननद-भाभी का यह रिश्ता दोस्ती में बदल जाएं। ऐसे में आप अपनी ननद के साथ नाइट आउट, घूमने और शॉपिंग के लिए जा सकती हैं। इससे आपके पेरेंट्स को भी कोई प्रॉब्लम नहीं होगी।

PunjabKesari

2. गिफ्ट देना
आप अपनी ननद को प्यारा सा गिफ्ट देकर उन्हें खुश कर सकती है। इससे आपके बीच नजदीकियां भी बढ़ेगी और रिश्ता भी मजबूत होगा।

3. सलाह लेना
आप ननद से अपनी पर्सनल लाइफ, करियर और किसी ओर चीज के बारे में सलाह भी ले सकती हैं। ननद आपकी प्रॉब्लम को समझ कर ही आपको सलाह देंगी। इससे वो भी आपके साथ अपनी बातें शेयर करने लगेगी।

PunjabKesari

4. बाते शेयर करना
कई बार जो बात आप किसी शेयर नहीं कर पाती उसे ननद के साथ शेयर कर सकती हैं। ननद भी अपनी कॉलेज या ऑफिस में होने वाली प्रॉब्लम को भाभी के साथ बिना झिझके शेयर कर सकती है।

5. भाई से लड़ाई
अगर आपका भाई आपसे लड़ाई कर रहा तो ऐसे में आप भाभी को अपनी तरफ कर सकती हैं। इसके अलावा कभी दुखी होने पर आप दोनों एक-दूसरे के साथ अपना दुख हल्का कर सकती हैं।


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Latest News