19 APRFRIDAY2024 12:59:35 AM
Nari

महिमा चौधरी ने लगाया सुभाष घई पर बुली करने का आरोप, बोलीं- कोर्ट तक ले गए थे

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 12 Aug, 2020 11:09 AM
महिमा चौधरी ने लगाया सुभाष घई पर बुली करने का आरोप, बोलीं- कोर्ट तक ले गए थे

नेपोटिज्म के उठे मुद्दे के बाद से बाॅलीवुड इंडस्ट्री दो गुटों में बंट गई है। जहां एक तरफ इनसाइडर है तो दूसरी तरफ आउटसाइडर। इसी बीच फिल्म 'परदेस' से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने फिल्ममेकर सुभाष घई पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उन्हें बुली किया था। 

PunjabKesari

मुझे कोर्ट तक ले गए थे

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में महिमा चौधरी ने बताया कि उन्हें सुभाष घई ने बुली किया था। वो मुझे कोर्ट तक ले गए थे। इसके अलावा वह मेरा शो भी कैंसिल करवाना चाहते थे। महिमा ने आगे बताया कि वो दौर उनके लिए काफी बुरा और तनावपूर्ण था। महिमा कहती है कि सुभाष घई ने सभी प्रोड्यूसर्स को मैसेज भेज कर कह दिया था कोई भी मेरे साथ काम ना करे। उन्होंने आगे कहा कि अगर साल 1998 और 1999 के ट्रेड गाइड मैगजीन का कोई भी इश्यू देखेंगे तो उसमें उन्होंने एड दिया था कि जिसे भी मेरे साथ काम करना है उसे पहले उनके साथ काॅन्टैक्ट करना होगा। 

PunjabKesari

सलमान और संजय दत्त समेत इन लोगों ने किया सपोर्ट

महिमा ने आगे बताया कि इसके अलावा उसमें लिखा गया था कि अगर उनके साथ कोई काॅन्टैक्ट नहीं करता है तो ये काॅन्ट्रेक्ट के नियमों का उल्लंघन होगा। महिमा ने बताया जबकि उन्होंने ऐसा किसी भी तरह का कोई काॅन्ट्रेक्ट साइन नहीं किया था। जिसमें ये लिखा हो कि किसी के साथ काम करने से पहले मुझे उनकी इजाजत लेनी होगी। एक्ट्रेस कहती है कि तब सलमान खान, संजय दत्त, डेविड धवन और राजकुमार संतोषी ने मेरा सपोर्ट किया था। 

PunjabKesari

महिमा ने कहा कि उस समय डेविड धवन ने मुझे बोला कि तुम उसे खुद को बुली मत करने दो, मजबूत बनो। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि उन्हें साल 1988 में आई फिल्म 'सत्या' से भी डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने बिना बताए रिप्लेस कर दिया था। जिसके बाद उनकी जगह एक्ट्रेस उर्मिला मांतोड़कर को दे दी गई। 

Related News