25 APRTHURSDAY2024 1:52:31 AM
Nari

‘वो खिलाड़ी तो अच्छे लेकिन इंसान नहीं’ लिएंडर पेस से मिले धोखे पर छलका महिमा का दर्द

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 17 Jul, 2021 11:05 AM
‘वो खिलाड़ी तो अच्छे लेकिन इंसान नहीं’ लिएंडर पेस से मिले धोखे पर छलका महिमा का दर्द

पिछले कुछ दिनों से टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस और एक्ट्रेस किम शर्मा के अफेयर की चर्चा ने जोर पकड़ा हुआ है। दोनों गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस बीच किम और लिएंडर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी। जिसमें वे बाहों में बाहें डाले दिखाई दिए थे। लिएंडर किम से पहले महिमा चौधरी को डेट कर चुके हैं। वहीं किम और लिएंडर के रिलेशन की खबर सामने आने पर महिमा चौधरी ने अपना रिएक्शन दिया है। 

PunjabKesari

मीडिया से बात करते हुए महिमा ने बताया कि लिएंडर ने उन्हें धोखा दिया था। उन्होेंने कहा, 'वो एक अच्छे खिलाड़ी तो हैं लेकिन अच्छे इंसान नहीं है। मुझे जब पता चला कि उनकी जिंदगी में कोई दूसरा भी है तो मैं काफी शाॅक्ड हुई थी। उनके जाने से मेरी जिंदगी में कोई असर नहीं पड़ा। मैं और भी ज्यादा मैच्योर हो गई थी। बता दें लिएंडर जब महिमा के साथ रिलेशन में थे तभी वह संजय दत्त की पहली पत्नी रिया पिल्लई संग प्यार में पड़ गए थे।' 

PunjabKesari

महिमा कहती हैं कि उन्होंने लिएंडर से अपने रास्ते अलग कर लिए थे। वहीं लिएंडर अमेरिका में अपनी गर्लफ्रेंड रिया पल्लई के साथ लिव इन में रहने चले गए। एक्ट्रेस ने कहा कि वह जानती थी कि जो लिएंडर ने उनके साथ किया वो एक दिन रिया के साथ भी करेगा। 

PunjabKesari

बता दें लिएंडर से अलग होने के बाद महिमा ने साल 2006 में आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली थी। जिससे उन्हें एक बेटी अरियाना है। हालांकि उनकी शादी ज्यादा देर नहीं चल सकी और दोनों 2013 में अलग हो गए लेकिन महिमा ने अपने पति से तलाक नहीं लिया। महिमा ने सिंगल मदर बनकर अपनी बेटी की परवरिश खुद की है। 

Related News