04 JULMONDAY2022 9:00:45 AM
Nari

चुलबुली एक्ट्रेस महिमा चौधरी को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, रोकर सुनाई अपने दर्द की पूरी कहानी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Jun, 2022 01:07 PM
चुलबुली एक्ट्रेस महिमा चौधरी को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, रोकर सुनाई अपने दर्द की पूरी कहानी

बॉलीवुड जगत से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। चुलबुली एक्ट्रेस महिमा चौधरी इन दिनाें ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही है। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने यह खबर शेयर कर सभी को चौंका दिया। अब फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 

अनुपम खेर ने महिमा चौधरी के साथ एक वीडियो शेयर कर बताया कि- एक्ट्रेस कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रही है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा- मैंने एक महीने पहले महिमा चौधरी को फोन किया था, तब मैं यूएस में था। एक फिल्म को लेकर मुझे उनसे बात करनी थी, हमारी अच्छी बातचीत हो रही थी। पता चला महिमा ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। 

PunjabKesari
एक्टर ने आगे लिखा-  महिमा का जीवन जीने का तरीका और उनका एटिट्यूड दुनियाभर की महिलाओं को जीवन जीने की एक नई प्रेरणा दे सकता है। वो चाहती थीं कि मैं उनकी इस जर्नी को सबके सामने लाऊं., लोगों को बताने के दौरान मैं उसका हिस्सा बनूं। उन्होंने मेरी तारीफ की लेकिन मैं ये बोलना चाहता हूं की महिमा तुम मेरी हीरो हो। दोस्तों महिमा के लिए प्यार, दुआ करें। 

PunjabKesari
अनुपम खेर ने आगे बताया- अब वो वापसी कर रही है। वो दोबारा उड़ान भरने के लिए तैयार है, अब आपके पास मौका है ब्रिलियंस को पाने का. जय हो.'।  एक्टर द्वारा शेयर किए गए वीडियो की शुरुआत में महिमा  हंसते हुए बात करती हैं लेकिन अचानक वो रोने लगती हैं। वह बताती हैं कि उन्होंने अपने बाल खो दिए हैं और तब से उन्हें वेब सीरीज और फिल्मों के लिए कॉल आ रहे हैं। 

PunjabKesari
अनुपम खेर ने वीडियो में महिमा से पूछा कि उन्हें कैसे पता चला कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है? इसपर  उन्होंने जवाब दिया कि-  उन्हें ब्रेस्ट कैंसर के कोई लक्षण नहीं थे। वो हर साल अपने चेकअप करवाती हैं।  उनकी बायोप्सी हुई इसके बाद उन्हें इस बीमारी के बारे में पता चला। महिमा ने इस वीडियो में बताया कि यह बहुत शुरुआती स्टेज में था, जिसे पूरी तरह ठीक किया जा सकता है।
 

Related News