27 APRSATURDAY2024 5:34:18 AM
Nari

माही और जय की बेटी ने गर्व से ऊंचा किया मां-बाप का सिर, टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखी प्यारी तारा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Aug, 2023 10:11 AM
माही और जय की बेटी ने गर्व से ऊंचा किया मां-बाप का सिर, टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखी प्यारी तारा

मनोरंजन की दुनिया में सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक माही विज और जय भानुशाली अपने परिवार के साथ बहुत खुश हैं। कपल तारा के साथ-साथ जय और माही और दो बच्चों राजवीर और ख़ुशी के फोस्टर माता-पिता हैं। वैसे तो उनकी बेटी अपनी क्यूटनेस के चलते लाइमलाइट में बनी रहती है, लेकिन इस बार उसने अपने मां- बाप का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। 

PunjabKesari

 दरअसल माही और जय की प्यारी बेटी तारा  अपने चौथे बर्थडे पर न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखाई दी, जिसे देखकर कपल फूले नहीं समा रहा है। तारा 3 अगस्त 2023 को चार साल की हो गईं थीं, ऐसे में वह टाइम्स स्क्वायर पर फीचर हुईं जो उनके लिए बेस्ट गिफ्ट था। अपनी बेटी को इस तरह देखना मां- बाप के लिए बेहद बड़ी बात है। तभी ने माही विज ने खुद को प्राउड मदर बताया।

PunjabKesari

जय भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड से तारा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नन्ही प्रिंसेस मस्ती करती दिखाई दे रही है। इतने बड़े प्लेटफॉर्म पर दिखना तारा के लिए एक बड़ी अचिवमेंट हैं। जय ने अपने पोस्ट में लिखा-  "जब मैं कहता हूं कि मैं अपनी बेटी की तरह फैंस का प्यार चाहता हूं तो मेरा मतलब यह होता है..वह टाइमस्कवायर न्यूयॉर्क में थी."।

PunjabKesari
याद हो कि माही विज और जय भानुशाली ने साल 2017 में अपनी कामवाली के दो बच्चों खुशी और राजवीर को गोद लिया था. इसके दो साल बाद साल 2019 में उनके घर बेटी तारा का जन्म हुआ। हाल ही में माही विज ने खुलासा किया था कि आईवीएफ प्रेग्नेंसी के दौरान अपने जुड़वां बच्चों में से एक को उन्होंने खो दिया था।  अपनी आईवीएफ जर्नी को याद करते हुए माही विज ने बताया कि जब उनके एग्स निकाले गए तब वह 34 साल की थीं। हालांकि, कई कोशिशों के बाद भी वह प्रेग्नेंट नहीं हो सकीं। 

Related News