16 MAYTHURSDAY2024 6:10:19 PM
Nari

कभी सहलाए गाल तो कभी किया किस , बेटी के सामने अजीब हरकतें करते दिखे महेश भट्ट, लोगो ने लगा दी क्लास

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Aug, 2023 05:47 PM
कभी सहलाए गाल तो कभी किया किस , बेटी के सामने अजीब हरकतें करते दिखे महेश भट्ट, लोगो ने लगा दी क्लास

महेश भट्ट एक ऐसा नाम है जिसे सुनते ही उनसे जड़े सारे विवाद याद आ जाते हैं।  बॉलीवुड के मशहूर निर्माता ने अपनी हरकतों के कारएा कुछ ज्यादा ही नाम कमाया है। कई बार अपने विवादित बयानों के कारण तो कभी दूसरे सेलेब्स द्वारा लगाए आरोपों के चलते महेश भट्ट कई बार बदनामी  झेल चुके हैं। एक बार फिर वह अपनी बेटी पूजा भट्ट को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। इस बार भी किस के कारण उन्हें लोगों की खूब बातें सुननी पड़ी।


 महेश भट्ट उस समय सबसे ज्यादा विवादों में आए थे जब उन्होेन अपनी ही बेटी पूजा भट्ट से शादी करने की इच्छा जताई थी। साथ ही बेटी को लिप टू लिप किस करके सबको हैरान कर दिया था। दरसअल इन दिनों पूजा रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' का हिस्सा है, ऐसे में महेश भट्ट पूजा से मिलने घर के अंदर आए हैं। 


महेश भट्ट को देखकर घर के सभी कंटेस्टेंटेस काफी खुश नजर आए। इस दौरान उन्होंने सभी का साथ खूब बातें की उनकी तारीफ भी की। हालांकि इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख लोग भड़क गए। मनीषा रानी और बेबिका धुर्वे सहित दो महिला कंटेस्टेंट्स के साथ उनका बिहेव नेटिज़न्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया। 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देख सकते हैं कि महेश जैसे ही बेबिका से मिलते हैं तो उन्हें कहते हैं कि - मैं तुम्हारे पिता को जानता हूं।  बेबिकाज ब उनके पैर छूने को कोशिश करती हैं तो वह उन्हें गले लगा लेते हैं। पहले वो  बेबिका के सिर पर  हाथ फेरते हैं और फिर सीने से लगा लेते हैं। फिर बारी आती है मनीषा रानी की जिसे महेश ने माथे को सहलाते हुए काफी पुचकारा। 

PunjabKesari
मनीषा ने उनके इस स्नेह के लिए कहा- थैंक यू। इसके बाद महेश भट्ट उनके चेहरे को घूरते हुए नजर आए इससे मनीषा अनकंफर्टेबल फील करने लगी। इसके बाद वह  मनीषा के सिर को सहलाते रहे और अपने दोनों हाथों से उसके गालों को भी छुआ। अब लोगों ने उन्हें इस हरकत के लिए जमकर सुनाया। एक यूजर ने मनीषा के लिए लिखा- "वह उसे और हमें अनकंम्फर्टेबल कर रहे हैं।  एक अन्य यूजर ने लिखा-  ये नेशनल टेलीविजन पर क्या कर रहा है,  अपनी बेटी के सामने बेशर्मी से व्यवहार कर रहा है.”।एक नेटिजन ने लिखा, "यार कितना टची हो रहा है ये।"

Related News