27 APRSATURDAY2024 2:46:47 AM
Nari

रिया संग उड़ी खबरों पर बोले महेश भट्ट, कहा- वो मुझे पिता मानती है

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 28 Jul, 2020 10:52 AM
रिया संग उड़ी खबरों पर बोले महेश भट्ट, कहा- वो मुझे पिता मानती है

एक्टर सुशांत सिंह केस में पुलिस जांच जारी है। पुलिस लगातार सेलेब्स से पूछताछ कर रही है। लगातार फैंस के निशाने पर रहने वाले महेश भट्ट को पुलिस ने हाल ही में सुशांत केस में जांच के लिए बुलाया था। खबरों की मानें तो महेश भट्ट से करीब 2 घंटे तक पूछताछ हुई। इन 2 घंटों के दौरान पुलिस ने महेश भट्ट से सुशांत से की गई मुलाकात, रिया के साथ फिल्में, सुशांत और रिया के रिश्ते को लेकर कईं सवाल किए।

PunjabKesari

रिया को कभी सुशांत से अलग होने के लिए नहीं कहा

खबरों की मानें तो पुलिस पूछताछ के जवाब में महेश भट्ट ने सुशांत और रिया के रिश्ते को लेकर कहा , ' मैंने कभी रिया को सुशांत को छोड़ने के लिए नहीं कहा। ऐसी खबरें बेबुनियाद हैं। बॉलीवुड का मुझ पर नेपोटिज्म का आरोप लगाना गलत है। मैंने तो नए डायरेक्टर और एक्टर को कईं बार मौका दिया है चाहे तो आप मेरी फिल्में निकाल कर देख लें। 

सुशांत से 2018 में हुई मुलाकात

सूत्रों के मुताबिक महेश भट्ट ने सुशांत के साथ मुलाकात को लेकर कहा ,' साल 2018 में मेरे यूट्यूब चैनल को देखकर सुशांत ने मुझे कॉल किया था और उसने मुझे कहा था कि मुझे आपसे मिलना है। महेश भट्ट के अनुसार सुशांत ने उन्हें कहा था मैं आपके यूट्यूब चैनल के लिए कुछ वीडियो बनाना चाहूंगा। महेश भट्ट के अनुसार सुशांत ने जब यशराज की फिल्म छोड़ी तो उसने कहा था कि वो किसी अच्छी फिल्म में काम करना चाहता है लेकिन ऐसी कोई फिल्म आ नहीं सकी वर्कआउट नहीं हो सका और ऐसा कभी कुछ बन नहीं पाया। सड़क 2 को लेकर महेश भट्ट ने कहा कि इस फिल्म में सुशांत को लेकर कोई बात नहीं हुई थी हालांकि एक्टर ने काम करने की इच्छा जाहिर की थी।

PunjabKesari

फिर महेश भट्ट की अगली मुलाकात सुशांत से हुई वो भी रिया के जरिए, तब सुशांत ने मुझसे कहा कि मुझे आपसे बात करके अच्छा लगता है। हमने उस समय मेरे यूट्यूब वीडियो और उनके यूट्यूब चैनल के बारे में बात की उसके बाद मेरी सुशांत से कभी मुलाक़ात नहीं हुई ना कभी बात।

रिया संग रिश्ते को लेकर महेश भट्ट ने कहा कि वो तो मुझे अपना पिता मानती है और मैं रिया के लिए एक गुरू के समान हूं। मेरी और रिया की बात सिर्फ काम के लिए होती है। रिया और सुशांत की पर्सनल लाइफ के बारे में मैने कभी चर्चा नहीं की।

PunjabKesari
वहीं इससे पहले ऐसी ख़बरें आ ही थी जिसमें ऐसा दावा किया गया था कि महेश भट्ट ने सुशांत की बीमारी को देखते हुए रिया को सुशांत की ज़िंदगी से अलग होने के लिए कहा था हालांकि उन खबरों की कभी महेश भट्ट ने पुष्टि नहीं की और उन्होंने पुलिस जांच में भी इसे बेबुनियाद बताया है। 

Related News