07 MAYTUESDAY2024 3:03:50 PM
Nari

मुश्किल में पड़े संदीप, महाराष्ट्र के गृहमंत्री बोले- ड्रग्स कनेक्शन की जांच के लिए CBI से करेंगे अपील

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 01 Sep, 2020 11:07 AM
मुश्किल में पड़े संदीप, महाराष्ट्र के गृहमंत्री बोले- ड्रग्स कनेक्शन की जांच के लिए CBI से करेंगे अपील

सुशांत सिंह राजपूत केस में चाहे रिया का नाम सबसे उपर आ रहा हो लेकिन इस केस में सबकी निगाहें सुशांत के दोस्त संदीप सिंह पर भी है। जबसे सुशांत की मौत हुई है तबसे ही फैंस संदीप सिंह पर कईं तरह के सवाल उठा रहे हैं और साथ ही उनसे पूछताछ के लिए भी मांग कर रहे हैं। सुशांत के फैंस की मानें तो इस केस में संदीप सिंह का हाथ जरूर होगा वहीं अब इस पर  महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी कईं तरह के सवाल उठाए हैं। 

PunjabKesari

दरअसल हाल ही में सुशांत केस को लेकर कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख से मुलाकात की थी। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो इस मुलाकात में संदीप सिंह पर तो चर्चा हुई ही साथ ही इस बात पर भी गौर किया गया कि आखिर संदीप सिंह और ड्रग एंगल में आपस में क्या संबंध है। 

जांच कराने की अपील की 

वहीं खबरों की मानें तो अब इस एंगल पर जल्द जांच हो सकती हैं और इस बात की जानकारी खुद महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने दी और उन्होंने कहा कि वह इसकी अपील सीबीआई से करेंगे। 

संदीप और ड्रग्स एंगल में क्या है संबंध 

इस पर अनिल देशमुख ने कहा, ' कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने मुझसे मुलाकात की और यह जांच करने का आग्रह किया कि बीजेपी और संदीप सिंह और ड्रग्स और संदीप सिंह के बीच आखिर क्या संबंध है, वहीं संदीप सिंह जिन्होंने पीएम मोदी की बायोपिक का निर्माण किया। मैं इस अनुरोध को सीबीआई को फॉरवर्ड करूंगा जो सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की जांच कर रही है।'

संदीप ने साधी है चुप्पी 

PunjabKesari

आपको बता दें कि संदीप सिंह सुशांत के क्लोज फ्रेंड थे लेकिन वह इस मुद्दे पर चुप्पी साध कर बैठे हैं और अभी तक उनकी तरफ से इस मामले में कुछ भी बोला नहीं गया है और इस चुप्पी के कारण ही वह फैंस के निशाने पर और आते जा रहे हैं और उनपर शक भी बड़ता जा रहा है। 

Related News