16 JUNWEDNESDAY2021 11:36:18 PM
Nari

माधुरी-जूही ने एक साथ बताया कि क्यों चुना सीधा-साधा पति? जबकि फिदा थे कई हैंडसम मूवी स्टार

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 01 Jun, 2021 11:17 AM

माधुरी दीक्षित और जूही चावला दोनों ही ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी। कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया। अपने जमाने की इन बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस की चुलबुली स्माइल पर आज भी हजारों फैंस फिदा हैं। अपने समय में इन एक्ट्रेस के एक्टिंग के साथ पर्सनल लाइफ के खूब चर्चे थे कई स्टार्स के साथ इनका नाम भी जुड़ा। अफेयर की अफवाहें भी उड़ी लेकिन जब बात शादी कि आई तो दोनों ही एक्ट्रेस ने 'हैंडसम मूवी स्टार से शादी नहीं की। दोनों ने ही नॉन फिल्मी बैकग्राउंड शख्स को अपने दिल का राजा बनाया। दोनों ने ऐसा फैसला क्यों लिया इसका खुलासा भी इन्होंने खुद ही करण जौहर के एक चैट शो 'कॉफी विद करण' में किया था।

जब करण ने दोनों से पूछा था कि आपने इतने बड़े-बड़े स्टार्स के साथ इंडस्ट्री में काम किया है, लेकिन कभी किसी हैंडसम मूवी स्टार संग शादी रचाने का क्यों नहीं सोचा? दरअसल, साल 2014 का पुराना इंटरव्यू एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों हैंडसम स्टार से शादी ना करने का कारण बताती नजर आ रही है।

PunjabKesari

इस पर पहले माधुरी ने कहा था, "शाहरुख खान के साथ मैंने बहुत काम किया है, सलमान के साथ भी। आमिर के साथ मैंने केवल दो फिल्में की हैं। शायद मैंने कभी इन सितारों को इतना पसंद नहीं किया और न ही इनके साथ शादी करने का सोचा, मेरी पति मेरे हीरो हैं।" 

PunjabKesari

इस पर करण जौहर चुटकी लेते हुए कहते हैं कि शायद आपसे मिलने के बाद वह आपके हीरो बने हैं, क्योंकि उन्होंने इससे पहले किसी को उस नजर से देखा नहीं। माधुरी, करण की इस बात पर हंस देती हैं और इसी सवाल पर जूही कहती है, मुझे जय सच में बहुत पसंद आए थे, जब उन्होंने मुझे फूल, कार्ड्स और गिफ्ट्स भेजे थे। उन्होंने मेरा दिल जीत लिया था। सभी शानदार हीरोज हैं। बतौर एक्टर आप अपने आप में बहुत होते हो और मैं ऐसे देखती ही नहीं थी कि ऐसे ही फुल इंसान के साथ शादी करूं और उसके साथ जिंदगी बिताऊं। शायद मैं अपनी चॉइसेस को लेकर एकदम क्लियर थी। 

PunjabKesari

बता दें कि माधुरी दीक्षित ने साल 1999 में डॉ. श्रीराम नेने संग वहीं जूही चावला ने साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता संग शादी की थी। दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ में बेहद खुश हैं दोनों के दो बच्चे हैं जो अब जवां हो गए हैं। माधुरी डांस दीवाने रिएलिटी शो में जहां बतौर जज नजर आ रही है। वहीं जूही चावला फिलहाल इंडस्ट्री से दूर ही है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।जूही पिछली बार 2019 में एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आई थीं। वहीं, माधुरी दीक्षित जल्द ही नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज फाइंडिंग अनामिका में नजर आने वाली हैं।

Related News