08 MAYWEDNESDAY2024 1:00:53 AM
Nari

इंडिया का सबसे आलीशान रिजार्ट, एक दिन का किराया सुन उड़ जाएंगे होश

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 30 Aug, 2018 11:21 AM
इंडिया का सबसे आलीशान रिजार्ट, एक दिन का किराया सुन उड़ जाएंगे होश

विदेशों में ऐसे बहुत से होटल हैं, जो अपनी खूबसूरती और खासियत के कारण दुनियाभर में मशहूर हैं। मगर आज हम आपको बार के सूबसे खूबसूरत और मंहगे होटल के बारे में बताने जा रहे हैं। बैंगलोर में स्थित इस होटल में ठहरने के लिए बड़ी-बड़ी हस्तियां भी आती हैं। अगर आप भी बैंगलोर जा रहे हैं तो इस रिजार्ट में रूकने का आइडिया आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है। आइए जानते हैं क्या है इस रिजार्ट की खासियत।

PunjabKesari

बैंगलोर में स्थित ईगलटन गोल्फ रिजॉर्ट बेहद आलीशान और शानदार तरीके से बनाया गया है। यहां आपको इनडोर और आउटडोर पूल्स की व्यवस्था भी मिलती है। इतना ही नहीं, यहां पर लॉन गेम्स, स्पा, जिम के साथ ही मेडिटेशन रूम की सुविधा भी मिलती है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि यहां ठहरने वाले गेस्ट के लिए सुविधा का खास इंतजाम किया गया है। रिसोर्ट में फिटनेस सेंटर और 4 स्टार रेटिंग वालेइंटरनेशनल रेस्टोरेंट भी है, जहां आपके अलग-अलग खाने का मजा ले सकते हैं।

PunjabKesari

अगर आप मीटिंग के लिए बैंगलोर जा रहे हैं तो आपको बता दें कि यहां आपको कान्फ्रेंस के लिए 10 से ज्यादा हॉल मिलेंगे, जोकि अलग-अलग कैपेसिटी और थीम पर तैयार किए गए हैं। यहां आपकी प्राइवेसी का भी पूरा ख्याल रखा जाता है। इसके अलावा यहां  प्राइवेट गैदरिंग के लिए बैंक्वेट हॉल भी बना हुआ है।

PunjabKesari

24 घंटे कॉफी शॉप, कैजुअल बार, लॉज के साथ इस रिजार्ट में बेकरी भी बनी हुई है। अगर आप पूल साइड पार्टी प्लान कर रहे हैं तो यह आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन है। इस होटल का नाइट व्यू बहुत शानदार होता है। ऐसे में आप यहां नाइट पार्टी भी अरेंज कर सकते हैं।

PunjabKesari

रिजॉर्ट में कुल 132 कमरे हैं, जिसमें आपको रूम से स्विमिंग पूल व्यू, गोल्फ कोर्स व्यू को चुनने का ऑप्शन मिलता है। इसके साथ ही कमरों में एसी, बालकनी, बाथटब, टीवी, मिनी बार, कॉफी मेकर, वाईफाई कनेक्टिविटी जैसी सुविधाएं मौजूद है। इस रिजार्ट में एक दिन रूकने का किराया 7 हजार रुपए है।

PunjabKesari
PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News