27 APRSATURDAY2024 4:21:10 AM
Nari

कियारा की सेक्सी लुक देखते रह गए अनिल कपूर और वरुण ध्वन

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 15 Jun, 2022 04:13 PM

कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी जुग-जुग जीयो की प्रमोशन में बिजी हैं और आए दिन अपने को-स्टार्स के साथ किसी ना किसी सेट पर प्रमोशन करते प्रमोशन करते नजर आती है। हाल ही में कियारा ब्लैक सेक्सी रफ्फल साड़ी पहन कर अनिल कपूर और वरूण धवन के साथ फिल्म सिटी पहुंची। वैसे तो अनिल कपूर जहां कूल लुक में और वरुण धवन एकदम जेंटलमैन लुक में दिखे लेकिन कियारा की हॉट एंड सेक्सी लुक के सामने वह जरा से फीके पड़ गए।

PunjabKesari

कियारा ने ब्लैक साड़ी के साथ सेक्सी कट स्लीव ब्लाउज कैरी किया और नेकपीस पहनकर अपनी लुक कंप्लीट की और माथे पर काली बिंदी लगाई थी। बस पैपराजी तो कियारा के ही पोज पर पोज लिए जा रहे थे।

PunjabKesari

हालांकि इससे पहले कियारा ने ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पहनी थी और उसके साथ ऑफ शोल्डर ब्लाउज। कियारा का ये देसी प्लस मॉडर्न वाला फ्यूजन अवतार लोगों को पसंद आया था। प्रमोशन के दौरान कियारा एक से बढ़कर एक ड्रेस वियर कर रही है और हर लुक में फैंस का दिल जीत रही है। उन्होंने डिजाइनर ऋषि और विभूति की इंडो वेस्टर्न भी पहनी जो लोगों को बेहद पसंद आई थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

आपको कियारा का ब्लैक औऱ व्हाइट साड़ी कौन सी साड़ी पसंद आई हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। 

PunjabKesari

बता दें कि फिल्म जुग जुग जियो को फैंस का काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है। ये एक फैमिली ड्रामा मूवी है जिसमें अनिल कपूर और वरुण धवन की जोड़ी कमाल की लग रही है। बता दें, इस मूवी में वरुण और कियारा को शादीशुदा कपल के रूप में दिखाया गया है।
 

Related News