04 OCTTUESDAY2022 12:11:42 AM
Nari

धक-धक गर्ल माधुरी को इस फेमस सिंगर ने शादी के लिए किया था रिजेक्ट

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 07 Aug, 2022 03:45 PM
धक-धक गर्ल माधुरी को इस फेमस सिंगर ने शादी के लिए किया था रिजेक्ट

 बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस, धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के चाहने वाले आज भी इस दुनिया में बहुत हैं लेकिन अपनी खूबसूरत स्माइल के लिए फेमस माधुरी इन दिनों अपनी स्माइल के लिए ही ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, यूजर्स का कहना है कि उन्होंने लिप सर्जरी करवा कर अपनी फेस लुक अजीब कर ली है हालांकि अभी उन्होंने ये फिल्लर सर्जरी करवाए भी है या नहीं,  इसकी पुष्टि तो नहीं है। खैर, ये कोई पहला ट्रोल नहीं है। एक्ट्रेसेस तो किसी ना किसी बात को लेकर आए दिन अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। माधुरी भी कई बार ट्रोल हो चुकी है। इससे पहले तो उनकी जिंदगी में ऐसा कुछ हुआ था कि लाखों दिलों की धड़कन बनी माधुरी को एक बॉलीवुड के फेमस सिंगर ने शादी के लिए ही रिजेक्ट कर दिया था दरअसल उन्हें माधुरी में एक खामी नजर आई थी। अब आप भी सोच रहे होंगे उस सिंगर को इतनी पॉपुलर और सुपरहिट एक्ट्रेस में ऐसी कौन सी खामी नजर आ गई थी जो उन्होंने शादी करने से साफ इंकार कर दिया था। 

PunjabKesari

चलिए आज आपको उसी किस्से के बारे में बताते हैं। एक बेवसाइट के मुताबिक,  हर मां-बाप की तरह माधुरी के पैरेंट्स भी चाहते थे कि उनकी बेटी की शादी सही समय पर हो जाए इसी लिए उन्होंने माधुरी का रिश्ता मशहूर सिंगर सुरेश वाडकर को भेजा था लेकिन सुरेश ने माधुरी से शादी करने से इंकार कर दिया था क्योंकि उस वक्त माधुरी काफी पतली थीं।

सुरेश वाडकर ने ठुकरा दिया था माधुरी का रिश्ता 

बता दें कि माधुरी उस समय भी काफी फेमस हो गई थी और उनकी कई फिल्में आ रही थी इसी वजह से उनके पेरेंट्स उनकी शादी को लेकर काफी चिंतित थे और उन्होंने शादी के लिए सुरेश वाडकर को शादी का प्रपोजल भेजा था लेकिन माधुरी के पतले होने की वजह से उन्होंने रिश्ता ठुकरा दिया था, खैर इस बात से माधुरी को कोई फर्क नहीं पड़ा और माधुरी ने फिल्मों में काम करना नहीं छोड़ा लेकिन उस समय माधुरी सच में काफी दुबली पतली थी जिसकी गवाह ये तस्वीरें हैं।

PunjabKesari

6 फिल्मफेयर अवॉर्ड और पद्माश्री से सम्मानित हो चुकी है माधुरी

माधुरी की कई फिल्में आई। वह 6 फिल्मफेयर अवॉर्ड और पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित की जा चुकी हैं। इस दौरान उनका नाम संजय दत्त से भी जुड़ा लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंची। दरअसल, माधुरी और संजय शादी तो करना चाहते थे लेकिन माधुरी के पेरेंट्स को कतई पसंद नहीं था कि उनकी बेटी संजय से शादी करें, वहीं जब संजय का नाम टाडा केस में आया तो माधुरी ने अपने पैर इस रिश्ते से पीछे खींच लिए। उसके बाद उनकी जिंदगी में डॉक्टर श्रीराम माधव नेने आए जो माधुरी को एक ही बार में पसंद आ गए थे क्योंकि उन्हें श्रीराम की सादगी भरा स्वभाव बेहद पसंद आया था दूसरी बात उन्हें ये भी पता नहीं था कि माधुरी बॉलीवुड की सुपरहिट हीरोइन हैं। बस इस तरह दोनों एक दूसरे के करीब आए और उन्होंने साल 1999 में डॉक्टर श्रीराम माधव नेने से शादी की। दोनों के दो बच्चे अरिन और रयान हैं। 

PunjabKesari

Related News